मुंबई क्लीनअप ड्राइव में हिस्सा लेने पहुंची यह एक्ट्रेस, शेयर की फोटोज

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस कविता कौशिक आए दिन अपने हॉट अवतार और योगा को लेकर चर्चाओं में रहती है. कविता अक्सर किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं फिर वह बच्चे नहीं पैदा करने का उनका फैसला हो या बिकिनी में ग्लैमरस तस्वीरें क्लिक करवाना. इस बार कविता ने मुंबई की एक बीच क्लीनअप ड्राइव में अपने पति के साथ हिस्सा लिया और इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कविता टोकरी में समंदर किनारे फैला कचरा जमा करती नजर आ रही हैं और इसी दौरान कभी वह समंदर किनारे घूम रहे कुत्ते को खिलाने लगती हैं और इसमें उनके पति रोनित बिसवास उनकी पूरी मदद कर रहे हैं.

कविता एक हॉट एक्ट्रेस हैं और अपने योगा फोटोज के कारण वह चर्चाओं में रहती हैं. वह टीवी शो FIR से सुर्खियों में आईं थीं और कविता कौशिक इन दिनों पंजाबी फिल्मों में काम कर रही हैं. कविता ने समंदर किनारे सफाई के दौरान खींची गई अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए एक सोशल मैसेज भी लिखा है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल उन्होंने लिखा, "मुंबई में बाढ़ आती है क्योंकि सीवेज और पाइप लाइन्स प्लास्टिक से चोक्ड हैं दोस्तों." वहीं आगे कविता ने लिखा, "यह बहुत बुनियादी जानकारी है, लेकिन हम बीएमसी को दोषी ठहराते हैं और सब कुछ उनके ऊपर डाल देते हैं. बजाए इसके कि हम खुद जिम्मेदारी उठाएं और प्लास्टिक वेस्ट का कम से कम फैलाएं."

आप सभी को याद हो कविता इससे पहले भी सफाई अभियान के बारे में बातें कर चुकीं हैं. इसी के साथ कविता कौशिक ने लिखा कि ''सब मिल कर साथ में सफाई करेंगे और सफाई रखेंगे तो बदलाव आएगा.'' कविता कौशिक ने कुछ वक्त पहले ये ऐलान किया था कि वह बच्चे पैदा नहीं करेंगी, जिससे वह सुर्ख़ियों में रहीं थीं.

मनीष रैसिंघण : यह शॉर्ट फिल्म ऑस्कर में हुई क्वालिफाई

नच बलिए 9: प्रीमियर एपिसोड इस संख्या में जोड़ियों को किया गया इंट्रोड्यूस

द कपिल शर्मा शो : बुआ का सामने आया अतरंगी अवतार

Related News