द कपिल शर्मा शो : बुआ का सामने आया अतरंगी अवतार
द कपिल शर्मा शो : बुआ का सामने आया अतरंगी अवतार
Share:

टीआरपी की रेस में छोटो परदे के सबसे पॉप्युलर कमीडियन कपिल शर्मा का शो लगातार पीछे चल रहा है. कपिल और उनकी टीम शो को वापस पटरी पर लाने की कोशिश कर रही है. शो पर लगातार बड़े सितारों को बतौर मेहमान बुलाया जा रहा है. शो में चंदू प्रभाकर, कृष्ण अभिषेक या फिर खुद कपिल लगातार अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं. हाल ही में दो नए कैरक्टर्स 'चिंकी और मिंकी' की शो में इंट्री हुई थी. अब एक और नया कैरक्टर लोगों का मनोरंजन करने आ रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

उर्वशी ढोलकिया : पुराने रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमीडियन भारती सिंह ने शो का एक प्रोमो विडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक नए किरदार में नजर आ रही हैं. चैनल ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस प्रोमो विडियो को शेयर किया है. भारती का यह नया रूप दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है. विडियो में भारती कपिल शर्मा की बुआ बनी हैं, जिनका नाम कम्मो है. विडियो शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन दिया है, 'बुआ जी आ रही हैं वेलकम करना तो बनता है.' इस विडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

एक्टिंग छोड़ होस्टिंग में हाथ आजमाएंगी नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रोमो में दिखाया गया है कि कपिल की बूआ ‘कम्मो' की शो पर जबरदस्त एंट्री होती है. जब कपिल अपनी बूआ के पैर छूते हैं, तब वह उन्हें कहती हैं कि यह क्या हाल बना रखा है अपना, चैनल वाले खाना नहीं देते हैं क्या? इसके बाद कपिल की बहन सपना जब कम्मो के पैर छूती है, तब वह कहती हैं कि यह क्या हाल बना रखा है, चैनल का सारा खाना तुम ही खा जाती हो क्या? इसके बाद कम्मो अर्चना पूरन सिंह से मुखातिब होती है. कम्मो के अतरंगी अंदाज को देखकर दर्शकों को काफी मजा आने वाला है.

Yeh Rishta..कायरव को आये चक्कर, क्या जा सकती है बीमारी से जान!

सलमान के शो में आएगी रवीना, शेयर की यह ख़ास फोटो

हमेशा नकारात्मक भूमिका निभाती है यह एक्ट्रेस, अब इस शो में आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -