उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में 'टोटल धमाल' करेंगे बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार्स

फिल्म 'टोटल धमाल' के जरिये एक बार फिर बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित बड़े परदे पर नजर आने वाली है. जिसकी उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है. हाल ही में खबर आई है कि टोटल धमाल फिल्म की शूटिंग जल्द ही उत्तराखंड में होगी सरकार ने इस शूटिंग के लिए अनुमति जारी कर दी है.

बता दे कि यह फिल्म मारुति इंटरनेशनल मुंबई द्वारा बनाई जा रही है, इसकी शूटिंग की अनुमति देने के लिए निर्माता इंद्र कुमार ने आवेदन किया था जिसकी अनुमति दे दी गई है. खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग जिम कार्बेट पार्क, सीताबनी वन क्षेत्रों के आसपास, ऋषिकेश में फूल चट्टी व नीलकंठ रोड के आसपास होगी.

बता दे कि फिल्म में माधुरी और अनिल के अलावा अजय देवगन, रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म से पहले इंद्र कुमार ने इससे पूर्व कई हिट फिल्मों का निर्माण किया है, जिसमें मोहब्बत, कसम, दिल, बेटा, राजा, मान, रिश्ते, मस्ती, प्यारे मोहन, धमाल, डैडी कूल, डबल धमाल, ग्रैंड मस्ती, सुपर नानी और ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी कई फिल्मों का निर्माण किया है. वहीं माधुरी और अनिल को एक साथ लम्बे समय के बाद बड़े परदे पर देखना काफी दिलचस्प रहेगा. इस फिल्म के अलावा माधुरी 'कलंक' और बकेट लिस्ट' में नजर आएँगी. वहीं अनिल कपूर इस फिल्म के अलावा 'रेस 3' में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

भारत के बाद अमेरिका में धूम मचा रही है 'भारत अने नेनू'

टाइगर नहीं बल्कि किसी और का हाथ थामे नजर आई दिशा पटानी

जब इस अभिनेत्री के सड़क पर चलते हुए दिख गए प्राइवेट अंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News