टाइगर नहीं बल्कि किसी और का हाथ थामे नजर आई दिशा पटानी

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी अक्सर कैमरे में कैद हो जाते है. अब हाल ही में ये दोनों एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए. ख़ास बात यह है कि इन दोनों के साथ टाइगर की माँ आयशा भी नजर आ रही है. रेस्टोरेंट से निकलते वक्त दिशा और टाइगर की मां आयशा की कैमेस्ट्री देखने लायक थी, दोनों ही एक दूसरे की कंपनी का काफी इंजॉय करते नजर आए. वहीं टाइगर में भी उनके साथ थे.

रेस्ट्रॉन्ट से दिशा टाइगर की मॉम आयशा श्रॉफ का हाथ पकड़कर बाहर निकलीं, जिसे देखकर साफ जाहिर हो रहा था कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. इस दौरान दिशा डेनिम हॉट शॉर्ट्स और लूज स्काई ब्ल्यू शर्ट में नजर आई , जिसमें बने स्टिकर्स उन्हें फंकी लुक दे रहे थे. वहीं टाइगर ने मिलिट्री टी-शर्ट और बेज कलर के पैंट्स पहने थे.

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से टाइगर और दिशा के एक दूसरे को डेट करने की खबर आ रही है. हालांकि ये दोनों अक्सर अपने रिश्तें पर चुप्पी साधे रहते है. अब हाल ही में ये दोनों फिल्म 'बाघी 2' में नजर आये थे जिसमें इन दोनों की केमस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर खासा धमाल मचाया था फिल्म ने करीब 263 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिशा ने बताया था कि वह टाइगर को अपना बेस्ट फ्रेंड मानती है और उनका कहना है कि वह इंडस्ट्री में ज्यादा लोगों को नहीं जानतीं लेकिन टाइगर पर पूरा भरोसा है.

ये भी पढ़े

पहली बार सोनम की शादी पर खुलकर बोले अनिल कपूर

Google Doodle :अपनी फिल्म की एक्ट्रेस को ढूंढने कोठे तक गए थे दादा साहेब फाल्के

कविंदर गुप्ता आज लेंगे उप मुख्यमंत्री पद की शपथ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -