कुत्ते पर हुआ पत्थर से वार..., दो गुटों में छिड़ा विवाद

चंडीगढ़: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल के गांव तोताहेडी में घर से बाहर घूम रहे कुत्ते पर पत्थर से हमला करने की बात को लेकर दो पक्षों में हुई आपसी कहासुनी में विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक बात आ गई। इस झगड़े में  एक पक्ष के युवक का हाथ और पसली टूट गए। जिसको प्राथमिक उपचार के उपरांत नारनौल से रोहतक ईलाज के लिए रैफर कर दिया गया। पीड़ित ने आरोपियों के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी गई शिकायत में रणधीर ने कहा है  कि 15 फरवरी को वह और उसका छोटा भाई जोगेंद्र रात को तकरीबन साढ़े 8 बजे घर के बाहर घूम रहे थे। उस बीच बाहर रोड पर एक कुत्ता घूम रहा था। जिसको योगेश नाम के एक युवक ने पत्थर मारा। जब उसने युवक से पत्थर मारने का कार पूछा तो कहने लगा वह उसे भी पत्थर से हमला कर देगा। जिसके पास खड़े योगेश, अज्जू और प्रवीण तीनों युवक मिलकर पीड़त को लाठी डंडो से पीटने लग गया।

जिसके उपरांत पीड़ित का भाई सोनू वहां आया तो उसके साथ भी मारपीट करने लग गए। इसके उपरांत जाते वक़्त जान से मारने की भी धमकी देकर गए है। चोट ज्यादा होने के कारण पीड़ित को नारनौल रैफर कर दिया गया और नारनौल से रोहतक रैफर भी कर दिया है।

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ ! पटना में हाई अलर्ट के बावजूद दो लोगों की हत्या, मची सनसनी

माँ के साथ स्कूल जा रही बच्ची को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

आजमगढ़ में मिली महिला की सिर कटी लाश, हफ्ते भर पहले भी हुई थी ऐसी ही घटना

Related News