बालिकागृह की दीवार फांदकर छत से भाग निकली 15 साल की बच्ची, फैली सनसनी

हाल ही में एक मामले ने जमकर सनसनी फैला दी है. जी दरअसल यह मामला लखनऊ उत्तर प्रदेश का है जहाँ मोतीनगर बालिकागृह से बीते रविवार की तड़के सुबह 15 साल की बच्ची मजह 1 मिनट 16 सेकंड में 14 फ़ीट की दीवार फांदकर छत के रास्ते भाग निकली है. जी हाँ, वही इस मामले के सामने आते ही हड़कंप मच गया है. जी हाँ, इस मामले में बच्ची के गायब होने की सूचना मिलते ही राजकीय बालिकागृह में हड़कंप मच गया और सभी हैरान परेशान नजर आए. वहीं इस मामले में सीसीटीवी कैमरे में बच्ची के बालिकागृह से भागने का वीडियो रिकॉर्ड हो गया है जो इस समय जमकर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि यह लड़की ट्रेनों में भीख मांगती थी और इसका रेस्क्यू करके चाइल्डलाइन ने 18 दिसंबर को राजकीय बालिका गृह को सौंपा गया था लेकिन अब वह वहां से भाग निकली है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि महज 4 दिन में ही लड़की बालिका गृह से भाग गई और दूसरी तरफ बाल गृह का लगातार अधिकारियों द्वारा निरीक्षण किया जा रहा है, लेकिन कई घंटे बीतने के बाद भी अभी तक कोई सुराग नहीं लगा.

आप सभी को बता दें कि इसके पहले जो अधिकतर मामले सामने आए थे उनमे लडकियां बालिकागृह से गायब हो गईं थीं लेकिन इसमें बच्ची खुद भाग गई है और उसकी तलाश की जा रही है.

पुणे में शर्मसार हुई खाकी, पुलिसकर्मी ने जबरन बनाए सम्बन्ध फिर इंटरनेट पर डाल दिया उसका वीडियो

पचास करोड़ से ज्यादा की ठगी करने वाला स्वयंभू गुरु और उसका भाई गिरफ्तार

तीन महीने की गर्भवती गाय को पेड़ से बांधकर किया रेप, हालत गंभीर..

Related News