पूर्वी गोदावरी में पति की हत्या पर पत्नी ने मचाया हंगामा

तेलंगाना: एक झींगा कंपनी में काम करने वाले अप्पाराव को कथित तौर पर नौकरी से निकाल दिया गया, जिससे उनकी पत्नी को काम पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि कर्ज का बोझ अधिक था। वह अपने पति से संयुक्त परिवार से दूर रहने की मांग कर रही है। अप्पाराव इकलौता बेटा और मां है और उसकी एक बहन भी है जो उस पर निर्भर है इसलिए उसने अपनी पत्नी के विचार से कहा। इस पर अक्सर झगड़े होते थे। झगड़े के बाद मां के घर गई देवी एक सप्ताह पहले गांव के बुजुर्गों के समझाने पर घर आई थी। अप्पाराव की शादी दस साल पहले पोलावरम मंडल के कोमारगिरी गांव की देवी उर्फ ​​भवानी से हुई थी. उनकी दस साल की बेटी आदिलक्ष्मी और आठ साल का बेटा रामू है।

देवी अप्पाराव की भतीजी हैं। अप्पाराव की रविवार सुबह करीब 7.30 बजे उनकी मां सत्यवती और बहन दुर्गादेवी के झींगा उद्योग में काम करने के बाद हत्या कर दी गई थी। बच्चों ने उठकर देखा कि पिता खून से लथपथ है तो मां नजरों से ओझल हो गई। स्थानीय लोगों ने सुबह करीब 11 बजे कोरंगी पुलिस को सूचित किया जब उन्हें पता चला कि अप्पाराव की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक अप्पाराव की हत्या कुल्हाड़ी से की गई थी। 

घटना को लेकर दंपति के बीच मामूली विवाद हुआ था। विवरण में जाने पर, थलारेवु मंडल के तहत गडीमोगा पंचायत के लक्ष्मीपतिपुरम गांव के निवासी विश्वनाथपल्ली अप्पाराव (32) की उनकी पत्नी देवी ने हत्या कर दी थी। था। बच्चों ने उठकर देखा कि पिता खून से लथपथ है तो मां नजरों से ओझल हो गई। स्थानीय लोगों ने सुबह करीब 11 बजे कोरंगी पुलिस को सूचित किया जब उन्हें पता चला कि अप्पाराव की मौत हो गई है। कोरंगी एसआई एस रामू ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। काकीनाडा के डीएसपी वी भीमाराव ने संवाददाताओं को बताया कि देवी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किए जाने से अप्पाराव की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित देवी फरार थी और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Video: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में फिर भूस्खलन, चंद्रभागा नदी के पास पहाड़ टूटा

आज से चरणबद्ध तरीके से असम में फिर शुरू होने जा रहे है स्कूल

कर्नाटक में तीन नगर निगमों के लिए मतगणना हुई शुरू

Related News