बस, ट्राला और कैंटर की जबरदस्त भिड़ंत, जिंदा जलकर ड्राइवर की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर आज यानी शुक्रवार (30 दिसंबर) तड़के सिधरावली कट के पास दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई। हादसे में निजी बस, कैंटर और ट्राला की जोरदार भिड़ंत हुई। टक्कर होते ही बस-ट्राला पलट गए और उनमें आग भड़क उठी। बस ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दो गाड़ियों की मदद से आग पर नियंत्रण पाया गया। घायलों को अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने बस हेल्पर की शिकायत पर लापरवाही से कैंटर चालक के विरुद्ध बिलासपुर थाने में केस दर्ज कर लिया है। बस, ट्राला और कैंटर को जब्त कर लिया गया है।

राजीव ट्रैवल्स की बस सुबह 5 बजे गांव पथरेड़ी में प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों को उतारने के बाद दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सिधरावली कट से यू-टर्न लेकर गुरुग्राम की ओर मुड़ रही थी। इसी बीच गुरुग्राम की ओर से पीछे से आए कैंटर ने बस में जोरदार टक्कर मारी और जयपुर की तरफ से सामने आ रहे ट्राला-बस की जोरदार भिड़ंत हो गई। यह भिड़ंत होते ही ट्राला और बस हाईवे की सर्विस रोड पर जाकर पलट गए। बस और ट्राला में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरी बस और ट्राला को अपनी चपेट में ले लिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीमों ने मौके पर पहुंच कर आग पर नियंत्रण पाया। बस चला रहे मूलरूप से उत्तरप्रदेश के एटा-मैनपुरी निवासी राजेश (31) की जिन्दा जलकर मौत हो गई। वह हादसे के बाद बस से बाहर नहीं निकल सका। जबकि बस में सवार एक हेल्पर सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके अलावा तीन ट्राला और कैंटर में सवार लोग भी जख्मी हुए।

पंजाब सरकार ने बदले 56 सरकारी स्कूलों के नाम, जानिए क्यों ?

ऋषभ पंत के साथ दुखद हादसा, पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

क्या आप भी बना रहे है न्यू ईयर पर वैष्णो देवी जाने का प्लान? तो जरूर पढ़ ले ये खबर

Related News