ऋषभ पंत के साथ दुखद हादसा, पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
ऋषभ पंत के साथ दुखद हादसा, पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
Share:

भारतीय टीम के विकेट कीपर ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हुआ, जिसके चलते उन्हें गंभीर चोटे आई है। हालांकि, इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए जब उनकी लक्जरी कार तड़के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद बायनक आग की चपेट में आ गई. हरिद्वार के SSP अजय सिंह ने कहा कि 25 वर्षीय ऋषभ पंत को सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है।

ऋषभ पंत के एक्सिडेंट के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर उनेक जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए भगवान से प्रार्थना की है. हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह अधिकारी ने कहा कि पंत को झपकी आ गई थी और उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई जिसके बाद कार ने आग पकड़ ली। वहां से गुजर रही हरियाणा रोडवेज की एक बस के ड्राइवर और बाकी स्टाफ ने पंत को जलती हुई कार में से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि हादसे में कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।

सिंह ने कहा , पंत हरिद्वार जिले के मंगलोर में इस हादसे का शिकार हो गए। उनकी कार सुबह करीब 5:30 बजे डिवाइडर से जा टकराई। उन्हें रूड़की में सक्षम अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल भेज दिया गया है। आपात ईकाई में पंत का इलाज करने वाले डॉक्टर सुशील नागर ने बताया है कि पंत को सिर, पर और घुटने में चोटें आई हैं और अभी आगे भी जांच करनी होगी। नागर ने कहा कि ,जब उन्हें हमारे अस्पताल लाया गया तब वह पूरी तरह से होश में थे और मैने उनसे बात भी की।

डॉक्टर नागर ने आगे बताया ,‘‘ उनके सिर में चोट लगी है लेकिन मैने टांके नहीं लगाये । मैने उन्हें मैक्स अस्पताल ले जाने को कहा जहां प्लास्टिक सर्जन उन्हें देख सके। एक्स रे में पता चला है कि कोई हड्डी नहीं टूटी है। पंते के सीधे घुटने में चोट है और वह कितनी गंभीर है, इसका पता MRI या आगे जांच से चलेगा।

क्या आप भी बना रहे है न्यू ईयर पर वैष्णो देवी जाने का प्लान? तो जरूर पढ़ ले ये खबर

पूर्व DMK सांसद मस्तान की मौत पर हुआ हैरतंअगेज खुलासा, रिश्तेदारों ने ही की हत्या

बिहार भाजपा को बड़ा झटका, उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -