बेटी के साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा पिता, थाने में बेटी ने कहा कुछ ऐसा कि....

हाल ही में अपराध का एक मामला देहरादून उत्तराखंड के रामनगर से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में जब एक पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की शिकायत लिखवाने के लिए कोतवाली पहुंचा, तो उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. जी हाँ, हुआ कुछ यूँ कि जब एक पिता अपनी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो उसकी बेटी ने उसपर ही छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया जिसे सुनकर वह सन्न रह गया.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ जाने पर अड़ी थी और बताया जा रहा है कि जिसे वो अपना दोस्त बताकर उसके साथ जाने की जिद कर रही है, वह उसके पिता का ही दोस्त है और उनके घर उसका काफी समय से आना-जाना था. वहीं इस मामले में लड़की ने पुलिस को आरोपी को अपना प्रेमी बताते हुए कहा कि उसे उसके साथ जाना है. इस मामले ने देखते ही देखते बड़ा रूप ले लिया और पुलिस थाने में जमकर हंगामा हुआ.

अंत में लड़की की मां ने अपने पति को बचाने के चक्कर में किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इनकार कर दिया और सभी वहां से अपने अपने घर चले गए. खबरों के अनुसार अब इस मामले में पुलिस यह तय नहीं कर पा रही है कि क्या करें.

एक महिला ही बनी लड़कियों की सबसे बड़ी दुश्मन, शराब पीकर पति-पत्नी करते थे ये काम....

पति को छोड़ पराये मर्द संग रातभर संबंध बनाती थी महिला, ससुर को चल गया पता और फिर...

देवर ने भाभी से कहा- 'एक बार चिपका लो अपने बदन से', और फिर जो हुआ...

Related News