पिता ने नाराजगी में ले ली बेटी की जान

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह फर्रुखाबाद जिले का है. जहाँ के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्रामीण ने 26 वर्षीय पुत्री की शादी एक माह पूर्व जनपद एटा में की थी. इस मामले में पुत्री 15 दिन पहले अपने मायके आई थी और उसके दूसरे दिन ही वह पड़ोसी गांव के युवक के साथ चली गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में अब तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया था.

वहीं बीते शनिवार को युवती वापस आ गई थी और इससे पिता उससे नाराज था. वहीं उसके बाद बीते सोमवार को पिता अपने बेटे के लिए लड़की देखने के बाहने अपनी विवाहित पुत्री व पत्नी को शमसाबाद के गांव स्थित अपनी ससुराल बुला लाया. इस मामले में बीते मंगलवार सुबह उसने अपनी पुत्री को कमरे में बुलाया और वहां उसने विवाहित पुत्री के सिर में तमंचे से गोली मार दी.

केवल इतना ही नहीं इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और इसके बाद पिता वहां से भाग गया. इस मामले में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है. खबर मिली है कि पत्नी ने पति के खिलाफ तहरीर दी है और शिकायत में यह कहा है कि पति पुत्री के भागने से नाराज थे. इससे उन्होंने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी है.

लॉक डाउन में अपने घर से शराब बेच रहा था भाजपा नेता का बेटा. हुआ गिरफ्तार

इस शहर में कोरोना फैलाने के लिए महिलाएं कर रहीं हैं यह गंदा काम, हो जाइए सावधान!

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती महिला संग यौन उत्पीड़न करने वाला स्वास्थ्यकर्मी गिरफ्तार

Related News