इस शहर में कोरोना फैलाने के लिए महिलाएं कर रहीं हैं यह गंदा काम, हो जाइए सावधान!
इस शहर में कोरोना फैलाने के लिए महिलाएं कर रहीं हैं यह गंदा काम, हो जाइए सावधान!
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय पूरा देश कोरोना के कहर से परेशान है. सभी जगह लॉकडाउन किया गया है ताकि लोग अपने घरों में सुरक्षित रहे लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस दौरान कोरोना पॉजिटिव होकर दूसरों को अपने जैसा बना रहे हैं. हाल ही में सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि कुछ महिलाएं थैलियों में थूक कर लोगों के घरों में फेंक रही हैं.

जी हाँ, वहीं जब ऐसी खबरें सामने आई तो कोरोना संक्रमण के फैलने की आशंका और गहरी हो चली है. जी दरअसल इस घटना से संबंधित कुछ फोटोज भी इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं. अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसी फोटोज सामने आई है जिसमें महिलाएं पहले थैलियों मे थूक रही हैं और फिर उस थैलियों को घरों में फेंक रही हैं. इस फोटो में नजर आ रहा है कि एक महिला के हाथ में पॉलीथीन है और वो इस पॉलीथीन को घर में फेंक रही हैं. कहा जा रहा है कि यह फोटोज कोटा के वल्ल्भबाड़ी का है. कोटा में एक नहीं बल्कि 4-5 संदिग्ध महिलाओं को ऐसा करते हुए देखा गया है. मिली जानकारी के मुताबिक ये महिलाएं पहले थैलियों में थूक रही हैं और फिर घरों में फेंक रही हैं.

खबरें यह भी है कि यह तस्वीरें घर के बाहर लगी सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई हैं और इन तस्वीरों के सामने आने के बाद यहां सनसनी फैल गई है. इस मामले के सामने आने के बाद से सभी जगह कोहराम मचा हुआ है और यह खबर पुलिस तक भी जा चुकी है. बताया जा रहा है पुलिस ने अपनी तरफ से इन महिलाओं को तलाशने की कोशिश की है लेकिन अभी तक इनका कुछ भी पता नहीं चल सका है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

संदिग्ध कोरोना के मरीज ने की आत्महत्या

लॉकडाउन में भी नहीं रुक रहा अवैध शराब का गोरखधंधा, राजस्थान में पकड़ाए दो तस्कर

छुट्टियों पर घर लौटे ITBP जवान की हत्या, परिवार में पैसे को लेकर हुआ था विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -