पिता बना रहा था पराई स्त्री संग संबंध और आ गया बेटा फिर शुरू हुआ असली खेल....

हाल ही में एक अपराध का मामला इंदौर के बाणगंगा से सामने आया है जहाँ पुलिस ने बीते मंगलवार को अनिल प्रजापत और उसकी प्रेमिका श्रद्धा पांचाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले में दोनों भागी फाटा सूर्यवंशी अस्पताल के पास (बाणगंगा) के निवासी है. वहीं इस मामले में शिकायत दर्ज करने वाला अनिल का 14 साल का बेटा है. इस मामले में बेटे का आरोप है कि अनिल और श्रद्धा एक कमरे में बंद थे कि तभी बेटा आ गया और उसने दोनों को संबंध बनाते हुए देख लिया और इस बात को राज रखने के लिए श्रद्धा ने उसकी पिटाई की है वह भी बहुत बेरहमी से.

इस मामले में अनिल ने भी अपने बेटे को जान से मारने की धमकी दी है जिसके बाद वह पुलिस से मदद की गुहार के लिए गया. इस मामले में बात करते हुए एसआई मीना बौरासी ने बताया कि ''यह घटना 2 दिसंबर को शाम करीब 6.30 बजे की है जब एक किशोर ने पुलिस को यह बताया कि उसके पिता और मां के बीच विवाद चल रहा है और इस कारण से माता-पिता अलग-अलग रहते हैं. घटना वाले दिन पिता उसे मां के घर लेने आए थे और वह उनके साथ बाइक से भगतसिंह नगर जा रहा था. इसके बाद पिता कुछ देर में आने का कहकर उसे बाणगंगा फाटक के पास छोड़कर चले गए और काफी देर बाद वह पिता की तलाश करने लगा तो उसे एक घर के सामने पिता की बाइक और चप्पल दिखी.

इसके बाद वह उस घर के अंदर गया तो उसने देखा कि पिता और आरोपित महिला (प्रेमिका) संबंध बना रहे हैं इसके बाद वह डर गया और उसने पिता को पूरी घटना मां को बताने के बारे में कहा. इस पर पिता और प्रेमिका ने मारपीट शुरू कर दी और वह भागकर पुलिस स्टेशन आ गया.

प्रेमसंबंध में बहन ने उठाया इतना बाद कदम कि भाई को करनी पड़ी आत्महत्या

यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, पकड़ा गया 50 हज़ार का इनामी बदमाश लंबू

24 साल की लड़की ने सम्भोग के दौरान 17 साल के प्रेमी के साथ किया कुछ ऐसा कि हो गई मौत

Related News