24 साल की लड़की ने सम्भोग के दौरान 17 साल के प्रेमी के साथ किया कुछ ऐसा कि हो गई मौत
24 साल की लड़की ने सम्भोग के दौरान 17 साल के प्रेमी के साथ किया कुछ ऐसा कि हो गई मौत
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर फिर सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, दरअसल यह मामला दो प्यार करने वालों के चुंबन का है जहाँ कुछ ऐसा हुआ कि लड़के की मौत हो गई. इस मामले को अमेरिका का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में गर्लफ्रेंड की एक किस के कारण एक 17 साल के लड़के की मौत हो गई है और इस घटना को अमेरिका के मैक्सिको की बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में 17 साल के जूलियो गोंजालेज की मौत गर्लफ्रेंड की किस की वजह से हो गई.

इस मामले में लड़की ने बताया कि बीते रात वह अपने 17 साल के बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करने की तैयारी कर रही थी और इसी दौरान जब उसने बॉयफ्रेंड को गले में किस किया तो उसके शरीर में ऐंठन होने लगी और वो बेहोश हो गया. इसके बाद उसकी मौत हो गई और वह इससे डर गई. खबरों के मुताबिक़ लड़की की उम्र 24 साल है.

वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड के किस के दौरान उसने लड़के को काट लिया जिससे लड़के की गर्दन पर ब्लड क्लॉट बन गया, जिसकी वजह से रक्त का प्रवाह बाधित हो गया और खून दिमाग तक नहीं पहुंच सका और उसकी मौत हो गई. इस मामले में फिलहाल लड़की के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है लेकिन वह गायब हो गई है. उसकी खोजबीन में पुलिस व्यस्त है.

फ़ोन पर कह रही थी बेटी- मुझे संबंध बनाना है कब..., माँ ने सुन लिया और फिर...

बहन की तस्वीरों पर किए अश्लील कमेंट्स, करना चाहता था यह काम...

प्रेमिका की हत्या करने वाला इंजीनियर हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -