प्रेमसंबंध में बहन ने उठाया इतना बाद कदम कि भाई को करनी पड़ी आत्महत्या
प्रेमसंबंध में बहन ने उठाया इतना बाद कदम कि भाई को करनी पड़ी आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर आंध्रप्रदेश से सामने आई है. इस मामले में एक बहन अपने प्रेमी के साथ भाग गई तो उसके भाई ने कुछ ऐसा कर दिया कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि बहन के घर से भाग जाने पर नाराज भाई ने आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि यह घटना जिले के दुग्गिराला मंडल क्षेत्र के पेरुकलपुरडी गांव में घटित हुई है और इस घटना को जानने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, पेरुकलपुरडी निवासी एक युवती बी-फार्मसी पूरी करके चिनका कॉलोनी में एक निजी अस्पताल में काम कर रही है और इसी दौरान उसका एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों अक्सर मिला करते थे. इसी बीच दोनों ने भागने की योजना बनाई और इस माह यानी दिसंबर की 10 तारीख को युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई.

इसके बाद भाई ने पुलिस में कम्प्लेन की लेकिन बहन का कोई पता नहीं चल पाया वहीं बहन के इस तरह भाग जाने से नाराज भाई प्रकाश उम्र 19 साल ने किटनाशक दवा पीकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में अब पुलिस छानबीन कर रही है. वहीं इस मामले में अभी तक इससे अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है.

आठ साल की बच्ची से रेप कर खेत में छोड़ गया दरिंदा और फिर...

यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, पकड़ा गया 50 हज़ार का इनामी बदमाश लंबू

जेठ ने अपनी बहु के कमरे में भेजा दोस्त और कर दिया दरवाजा बंद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -