पिता ने कर दी अपनी ही 24 वर्षीय बेटी की हत्या, हैरान कर देने वाला मामला

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक पिता ने अपनी ही बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने वाले पिता को बेटी की वह बात नागवार गुजरी थी, जिसमें उसने शादी के मेटर पर घर छोड़ने की बात कही थी। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामला नासिक के चुनचले गांव का है। पुलिस ने बताया, 45 वर्षीय आरोपी रामकिशोर भारती ने अपनी 24 वर्षीय बेटी का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया। दरअसल, रामकिशोर और उसकी बेटी का छोटी-छोटी बातों को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। कई बार झगड़ा इतना बढ़ जाता कि बेटी अक्सर घर छोड़ने की धमकी देने लगती थी। ऐसा ही एक विवाद मंगलवार को दोनों के बीच शादी की बात को लेकर हुआ। इस बार बेटी ने हमेशा के लिए रामकिशोर का घर छोड़ने की धमकी दी। बेटी की इस धमकी के पश्चात् रामकिशोर ने दुपट्टे से गला घोंटकर उसका क़त्ल कर दिया। 

वही इससे मिलता-जुलता एक घटना हैदराबाद में भी सामने आया था। यहां दिसंबर 2022 में एक पिता ने अपनी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी का बेरहमी से क़त्ल कर दिया था। अपराधी पिता ने बेटी को किसी से रात में फोन पर बात करते हुए देख लिया था। तत्पश्चात, गुस्साए पिता ने आव देखा न ताव तथा बेटी का गला दबा दिया था। बेटी के क़त्ल के बाद उसने थाने में सरेंडर भी कर दिया था।

3 साथियों संग मिलकर ई-रिक्शा चालक ने महिला संग किया सामूहिक बलात्कार

कश्मीरी युवती की धोखे से करवाई पाकिस्तानी युवक से शादी, भागकर पहुंची भोपाल

बंगाल: पाइप लाइन को लेकर दो परिवारों में हुआ झगड़ा, जमकर हुई बमबाजी, 5 घायल

Related News