बहु संग जबरदस्ती ससुर बनता था संबंध, देखकर हुई देवर की नियत खराब

हाल ही में एक मामला रुड़की से सामने आया है जहाँ एक महिला पर दबाव बनाकर पिता और पुत्र ने दुष्कर्म किया. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह आरोप है कि विरोध करने पर पीडि़त को कमरे में बंद किया जाता था और उसे पागल करार दिया जाता था. वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने पिता और पुत्र पर केस दर्ज कर लिया है. खबरों की माने तो गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन की शादी पटियाला निवासी युवक से आज से 9 साल पहले की गई थी और शादी के एक साल बाद उसके ससुराल पक्ष वाले उसे परेशान करने लगे. वहीं यह भी आरोप है कि मौका पाकर ससुर कमरे में आ गया और कमरे में आकर उसने जबरदस्ती दुष्कर्म किया उसके बाद देवर भी यह सब करने लगा.

जब पीड़िता ने सास से शिकायत तो उसने पीड़िता की पिटाई कर दी. वहीं पति भी पीड़िता को मरता था. यह आरोप है कि तीन माह पूर्व देवर ने भी जबरदस्ती दुष्कर्म किया था और शिकायत करने पर पति सास देवर ने मिलकर मारपीट कर घर से निकालने और जान से मारने की धमकी दी थी. इसी के साथ यह भी आरोप है कि ससुराल पक्ष ने कई दिन पर कमरे में बंद रखा और खाने पीने को कुछ नहीं दिया और बच्चों से भी मिलने नहीं दिया गया. वहीं जब बाहर के लोगों ने इस बारे में पूछा तो ससुराल वालों ने कहा उनकी बहू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

इसके बाद एक दिन मौका पाकर पीड़िता घर से भागकर मायके गई और सब बताया जिसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई और अब महिला के ससुर और देवर पर काला निवासी कंग्धा थाना तहसील समाना जिला पटियाला पर रेप का आरोप दर्ज किया गया है.

गरबा खेलकर लौट रही थी लड़की, मिल गए दो लड़के और फिर...

10 रुपए का लालच देकर रोज करता था दुष्कर्म, ऐसे खुली पोल

कोचिंग सेंटर में अपनी छात्रा के साथ संबंध बना रहा था टीचर, अचानक पत्नी ने खोला गेट..

Related News