गरबा खेलकर लौट रही थी लड़की, मिल गए दो लड़के और फिर...
गरबा खेलकर लौट रही थी लड़की, मिल गए दो लड़के और फिर...
Share:

इन दिनों नवरात्रि चल रही है और नवरात्र में भी अपराध की खबरें कम नहीं हो रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक खबर बिलासपुर से सामने आई है. यह घटना बीते रविवार की है जब देर रात डांडिया से लौट रही किशोरी के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार किशोरी के साथ एक युवक भी था, जिसे युवकों ने पकड़ लिया था. जी, यह मामला बिलासपुर का है जहाँ आरोपियों को अब पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जानकारी के अनुसार सिरगिट्टी क्षेत्र की 17 वर्षीय छात्रा अपने एक युवक दोस्त के साथ रविवार की रात डांडिया खेलने के लिए बाहर गई थी जहाँ उसे रात में लौटने में देरी हो गई और लौटने के बाद वह इन्द्रपुरी के पास घूम रही थी.

इस दौरान दो युवक मुकेश डाहिरे व उसका किशोर दोस्त पीछा करते हुए वहां पहुंच गए और उन्होंने किशोरी के साथ घूम रहे युवक को पकड़ लिया. उसके बाद उन्होंने उसे डराया-धमकाया और दूर ले जाकर छोड़ दिया. इसके बाद कुछ ही देर में दोनों आरोपित आए और किशोरी को पकड़कर ले गए और उसे भी धमकाने लगे. बाद में दोनों युवकों ने मिलकर युवती का रेप किया और फिर छोड़कर भाग निकले. रेप के बाद किसी तरह छात्रा व युवक घर पहुंचे सब अपने परिजनों को बताया.

इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई और अब आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. खबरों के अनुसार बीते सोमवार को उन्हें कार्रवाई के लिए महिला थाने भेज दिया गया और पुलिस किशोरी की रिपोर्ट पर दोनों आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज कर चुके हैं.

10 रुपए का लालच देकर रोज करता था दुष्कर्म, इसे खुली पोल

कोचिंग सेंटर में अपनी छात्रा के साथ संबंध बना रहा था टीचर, अचानक पत्नी ने खोला गेट..

समलैंगिक साध्वी नाबालिग बच्चियों से जबरन बनाती थी संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -