मासूम बेटे की हत्या कर फांसी पर लटक गया पिता, डेढ़ साल पहले माँ ने भी कर ली थी ख़ुदकुशी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज से आज सोमवार (8 मई) को एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। यहाँ एक निर्दयी पिता ने अपने 6 वर्षीय बेटे को गला दबाकर मार डाला। इसके बाद खुद भी तार का फंदे के सहारे लटककर ख़ुदकुशी कर ली। यही नहीं उसने फंदे पर लटकने से पहले अपनी 8 वर्षीय बेटी की भी गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। लेकिन, बच्ची किसी तरह खुद को चंगुल से छुड़ाकर पड़ोस में स्थित चाचा के घर पहुँच गई और उन्हें पूरी बात बताई। पुलिस के अनुसार, मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमे उसने अपनी मां और भाई पर प्रताड़ित कर संपत्ति में हिस्सा न देने की बात लिखी है। सुसाइड नोट के अनुसार, प्रताड़ना से तंग आकर उसकी पत्नी ने लगभग डेढ़ वर्ष पहले ट्रेन के आगे कूदकर ख़ुदकुशी कर ली थी।

पुलिस के अनुसार, गोसाईगंज के अमेठी कस्बा निवासी विनोद (40) पेशे से ड्राइवर था। सोमवार को सुबह में विनोद ने बेटे सुंदर (6) को गला दबाकर मार डाला। इसके बाद बेटी साक्षी (8) की भी गला दबाकर हत्या की कोशिश की, किन्तु वह खुद को बचाकर शोर मचाते हुए भाग निकली। डरी सहमी चीख पुकार मचाते हुए वह पड़ोस में स्थित अपने चाचा के यहां गई। वहां पहुंचकर उसने बताया कि पिता ने गला दबाकर उसकी हत्या की कोशिश की। भाई की हत्या कर दी है। यह सुनते ही सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। बड़ी तादाद में आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो मासूम सुंदर मृत पड़ा हुआ था।

वहीं, विनोद का शव तार के फंदे के सहारे झूल रहा था। DCP साउथ विनीत जायसवाल ने बताया है कि लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है। मृतक के पास से बरामद हुए सुसाइड नोट को जांच के लिए भेजा गया है। सुसाइड नोट में मां और भाई पर प्रताड़ना व संपत्ति में हिस्सा न देने की बात से तंग आकर यह कदम उठाए जाने की बात लिखी है।

The Kerala Story का व्हाट्सऐप स्टेटस लगाने पर VHP सदस्य के साथ मारपीट, सर तन से जुदा की धमकी !

तेज रफ़्तार कार ने ली टीआई की जान, चालक मौके से फरार

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी में घुसकर लूट लिए 15 लाख रुपए

Related News