4 महीने के जुड़वां बच्चों को बाप ने दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

गया: बिहार के गया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक व्यक्ति ने अपने 4 महीने के जुड़वां बच्चों का बेरहमी से क़त्ल कर दिया। घटना को अंजाम देने के पश्चात् वो फरार हो गया। इस घटना के पश्चात् से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। क्षेत्र के लोग भी इस वारदात से सकते में हैं। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। 

ये घटना मगध कॉलोनी की है। यहां रोड नंबर 4 एवं 5 के बीच देवेश शर्मा परिवार के साथ रहता है। वो ऑटो चलाता है। उसकी पत्नी रानी शर्मा ने कहा कि पति नशे का आदी है। आए दिन शराब पीकर घर आता है तथा झगड़ा करता है। इसी क्रम में वो शराब पीकर आया एवं झगड़ा करने लगा। महिला ने कहा कि झगड़े के चलते उसने मासूम बच्चों को घर में पटक दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बच्चों का क़त्ल करने के पश्चात् वो घर से भाग गया। इस घटना के बाद महिला ने रोते-बिलखते हुए पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिसने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेजा।

वही इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बच्चों को याद करके रानी बार-बार बेसुध हो जाती है। जैसे ही उसे होश आता है, वो बच्चों को याद करके फिर रोने लगती है। पड़ोस की औरतें उसे ढांढस बंधाने का प्रयास करती हैं, लेकिन सभी प्रयास नाकाम सिद्ध होते हैं। एक बाप अपने मासूम बच्चों का क़त्ल कैसे कर सकता है, ये सोच कर क्षेत्र के लोग सकते में हैं। इस मामले में मगध मेडिकल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इसी में देवेश ने अपनी जुड़वां बच्चों का क़त्ल कर दिया। वो अभी फरार है, जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार किया गया जाएगा। 

बजरंग दल के नेताओं और साधुओं की हत्या का मिला था टास्क, एक हिन्दू का गला काट PAK भेजा वीडियो, आतंकी नौशाद और जगजीत के खिलाफ चार्जशीट

BSF में नौकरी पाने का अंतिम मौका आज, 81000 तक मिलेगी सैलरी

Cyclone Alert: 175 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी हवाएं, 6 घंटे में बेहद खतरनाक हो जाएगा Mocha !

Related News