ऑनलाइन खरीदारी के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे, तो 19 वर्षीय बेटे ने लगा ली फांसी

पटना: बिहार के भागलपुर जिले में पिता ने ऑनलाइन कपड़े की खरीदारी के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया, तो इंटर पास 19 वर्षीय युवक अंकित ने आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट के अनुसार, मामला बरारी थाने के छोटी खंजरपुर मोहल्ला में परमानंद अपार्टमेंट का है। मृतक अंकित के पिता छबि नाथ राम बाढ़ नियंत्रण विभाग में संविदा आधारित कनीय अभियंता (JE) हैं। उन्होंने बताया कि दोपहर कुरियर से बेटे द्वारा आर्डर किया गया कपड़ा आया था। इसके लिए अंकित ने 2500 रुपए मांगे। लेकिन, पिता ने पैसा नहीं रहने पर उसे देने से इंकार किया।

रिपोर्ट के अनुसार, जब कार्यालय से काम खत्म कर वो शाम को घर पहुंचे तो अंकित के संबंध में पता किया। अंकित की मां ने कहा कि वह गुस्से में है। दोपहर का खाना भी नहीं खाया। वे अंकित को मनाने के लिए उसके रूम के पास गए और दरवाजा खटखटाया। कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने पर उसके मोबाइल पर फोन किया। मगर वह नहीं उठा। फिर उसके दोस्त ने भी कॉल किया, उसका कॉल भी नहीं उठाया।

अनहोनी की आशंका पर गार्ड की सहायता से खंती से दरवाजा तोड़ा, तो अंकित को गमछे के सहारे पंखे से लटकता पाया। आननफानन में फंदा खोलकर छाती पर प्रेशर दिया तो ऐसा महसूस हुआ कि सांसें चल रही है। उसे फ़ौरन मायागंज अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

दो सगी बहनों के साथ दरिंदों ने किया लव जिहाद, आरोपियों के पास से हिन्दू नाम वाले आधार कार्ड भी बरामद

लंदन: दो दिन में दूसरे भारतीय का क़त्ल, अरविंद की हत्या करने वाला सलमान सलीम गिरफ्तार

दिल्ली: घर के सामने ही गोली मारकर दो बहनों की हत्या, भाई को मारने आए थे माइकल और अर्जुन, 15-20 बदमाश थे साथ

Related News