सोशल मीडिया पर बयान किया टूटे पैर का दर्द

बॉलीवुड की मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर फराह खान अपने पैर की हड्डी टूट जाने के कारण बेड रेस्ट पर हैं. खबरें थी कि सोनम की शादी की संगीत सेरेमनी फराह ही कोरियोग्राफ करने वाली थी, लेकिन इस घटना के बाद से ही वह अपने घर पर हैं. आखिरी बार उन्हें सोनम की मेहँदी सेरेमनी में देखा गया था, जहां वह अपने तीनों बच्चों के साथ वहाँ मौजूद थी.

अपनी इस फोटो को फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था. फराह ने लिखा था कि, "मेरे लिए घर के बाहर महीने का पहला और आखिरी कार्यक्रम! सोनम की मेहंदी. लेकिन पैर की हड्डी टूट जाने से अपंक हो गई! आज रात से बिस्तर पर." फराह ने कहा कि पैर की हड्डी टूटने के बाद यह महीने का पहला और आखिरी फंक्शन है जो वह अटेंड कर रही हैं. इसके बाद से वह वापस बेड रेस्ट लेंगी.

इसी के साथ मंगलवार को सुबह फराह ने सोनम कपूर और आनंद आहूजा को उनके अच्छे जीवन की दुआएं दी. फराह ने कहा कि, "मेरी प्यारी सोनम कपूर सभी खुशियां और सबका आशीर्वाद मिले. और आपके लिए नई यात्रा की शुरुआत. हर तरह से एक दूसरे को समृद्ध करें." बता दें कि बीती रात सोनम की शादी का रिसेप्शन आयोजित किया गया, जिसमें बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

न्यूड पेंटिंग शेयर कर ट्रोलिंग का शिकार हुई शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी

IPL 2018: ईडन गार्डन्स मैदान में आज रात महामुकाबला

14 साल बाद सरोगेसी की मदद से श्रेयस बने पिता

Related News