14 साल बाद सरोगेसी की मदद से श्रेयस बने पिता

काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाकर चल रहे अभिनेता श्रेयस तलपड़े एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं. इस बार श्रेयस अपनी किसी नई फिल्म की रिलीज़ के कारण नहीं बल्कि घर में नए मेहमान आने के कारण सुर्खियों में आए हैं. बता दें कि 14 साल पहले श्रेयस ने दीप्ती से शादी की थी. और अब इस लम्बे अंतराल के बाद वह पहली बार माता-पिता बने हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सरोगेसी की मदद से उन्हें इस सुख की प्राप्ति हुई है. फिलहाल श्रेयस और दीप्ती हॉन्गकॉन्ग में अपने वेकेशन्स एन्जॉय कर रहे हैं. वहाँ से लौटते ही वह अपने बच्चे के स्वागत में जुट जाएंगे. अपने बच्चे की खबर सुनकर श्रेयस और दीप्ती काफी खुश हैं और वह उस लम्हे का इंतज़ार कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रेयस और दीप्ती काफी सालों से एक साथ हैं और उन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. बताया जा रहा है कि 10 या 12 मई को श्रेयस अपनी बेबी गर्ल को अपने पास ले आएंगे. खबर सुनते ही कपल हॉन्गकॉन्ग से निकलने की तैयारी में जुट गए. खबरें हैं कि सरोगेसी वाली माँ अभी लेबर में है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शाहरुख़ खान की 'ज़ीरो' से जुड़े उनके ये दो बड़े फैन

इस चीज को ‘चुनौतीपूर्ण’ मानती हैं आलिया

बॉक्स ऑफिस पर आ गया फिल्म बायोस्कोपवाला का पहला पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -