न्यूड पेंटिंग शेयर कर ट्रोलिंग का शिकार हुई शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी

बॉलीवुड के किंग खान यानि मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान को इन दिनों जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं. दरअसल गौरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसके चलते उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. खबरों की माने तो गौरी खान ने इटली के मशहूर आर्टिस्ट रोबर्टो फेरिस की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसके बाद गौरी की आलोचना शुरू कर दी.

बता दे कि दानिश वर्शी नाम के एक यूजर ने शाहरूख खान को टैग करते हुए लिखा कि आपकी पत्नी ने शराब पी रखी है क्या? वहीं कई यूजर्स ने लिखा है कि यह कला है, लेकिन अच्छा होता अगर आप इसे यहां पोस्ट नहीं करतीं. हालांकि ये पहली बार नहीं जब गौरी को इस मुश्किल का सामना करना पड़ रहा हो. इससे पहले भी गौरी को कई बार ट्रोल किया जा चूका.

 

 

Black Drama.. #robertoferri #interiordesign #design #decor

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

गौरतलब हैं कि शाहरुख़ खान के जन्मदिन के मौके पर गौरी ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी कुछ सुनाया था. बात करें अगर शाहरुख़ खान के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, अब हाल ही में खबर आई हैं कि इस फिल्म से श्रीदेवी, रानी मुखर्जी, काजोल, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अभिनेता आर माधवन और जिम्मी शेरगिल भी जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़े

14 साल बाद सरोगेसी की मदद से श्रेयस बने पिता

शाहरुख़ खान की 'ज़ीरो' से जुड़े उनके ये दो बड़े फैन

इस चीज को ‘चुनौतीपूर्ण’ मानती हैं आलिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -