रोहित शेट्टी की कायल हुई फराह, कहा- वे बहुत ही...'

बॉलीवुड के दमदार निर्दशक रोहित शेट्टी बॉलिवुड में एकमात्र ऐसे डायरेक्टर हैं, जिनकी तीन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है और सफल डायरेक्टर्स में से एक रोहित शेट्टी इस समय अपनी चौथी पुलिस कॉप फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर और कोरियॉग्राफर फराह खान द्वारा रोहित शेट्टी के लिए कहा गया है कि वह बॉलिवुड के मेहनती डायरेक्टर हैं. कोरियॉग्राफर फराह खान द्वारा गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहित शेट्टी और कटरीना कैफ के साथ एक तस्वीर शेयर की गई थी और इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, 'कुछ लोग सफलता का सपना देखते हैं... जबकि कुछ लोग उठते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं.' 

जानकारी के मुताबिक़, फोटो को देख ऐसा लग रहा है कि फिल्ममेकर्स कटरीना के साथ गाना 'टिप टिप बरसा पानी' के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं और कटरीना कैफ ने हाल ही में 'सूर्यवंशी' के सेट से कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें वह तौलिया में नजर आ रही थीं और अक्षय कुमार भी उनके साथ दिखें थे. फिल्म सूर्यवंशी से अक्षय और कैटरीना 9 साल बाद साथ में आ रहे हैं. 

Kabir Singh : एक हफ्ते में 134 करोड़ कमा चुकी फिल्म, जानें 7वे दिन की कमाई

अंतरिक्ष में बिस्किट बनाने की तैयारी कर रहा Nasa

अक्षय की हीरोइन ने चोरी-छिपे की शादी, हनीमून के लिए भी हुईं रवाना

वरुण-नताशा की शादी के लिए फाइनल हुआ डेस्टिनेशन!

Related News