फराह खान अली ने जनता को कहा नादान मूर्ख, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस का कहर सभी जगह फैला हुआ है. वहीं आपको याद ही होगा कि बीते दिनों ही पीएम मोदी ने लोगों से डॉक्टर, नर्स, नगर निगम के कर्मचारी, पुलिस को धन्यवाद देने के लिए जनता से थाली, ताली और शंख बजाकर उनका प्रोत्साहन बढ़ाने का आग्रह किया था. वहीं बीते कल ऐसा हुआ भी लेकिन अब हाल ही में जनता कर्फ्यू से जुड़ा हाल ही में संजय खान की बेटी फराह खान अली ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें डीएम और एसपी मिलकर जुलूस निकालते नजर आ रहे हैं.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर फराह खान अली ने अपना गुस्सा जताया है और लिखा है, "मुझे लगता है कि कोरोनावायरस इन लोगों से तेजी से फैलेगा, जो घंटी बजाने और थाली पीटने का जश्न मना रहे हैं. नादान मूर्ख, आइसोलेशन का मतलब ही नहीं समझते हैं." आप सभी को बता दें कि फराह खान अली द्वारा साझा किया गया वीडियो पीलीभीत का है, जिसमें वहां की पुलिस और डीएम साथ मिलकर जुलूस निकालते नजर आ रहे हैं. केवल इतना ही नहीं इस वीडियो को लेकर जब सवाल उठाए गए तो पीलीभीत पुलिस ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि 'जुलूस नहीं निकाला गया था. कुछ जनता चूंकि बाहर आ गई थी इसलिए भावनात्मक जुड़ाव से उन्हें वहां से हटाया गया.'

 

वैसे जनता कर्फ्यू से जुड़ा यह पहला वीडियो नहीं है, बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं जिसमे लोगों ने घर से बाहर निकलकर जुलुस निकाले थे.

अक्षय कुमार की फिल्म में नजर आएगी यह अदाकारा

रंगोली चंदेल ने बहन कंगना को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

राखी सावंत कर रही है घर का काम

Related News