विजय के फैंस ने की राजनीति में प्रवेश करने की अपील

लोकप्रिय तमिल अभिनेता विजय मंगलवार को 47 साल के हो जाने के बाद सोशल मीडिया पर एक ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है। प्रशंसकों ने उनके लिए जन्मदिन के पोस्टर, आम प्रदर्शन तस्वीरें, कवर तस्वीरें साझा करके ऑनलाइन समारोहों के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर बाढ़ ला दी है। अब डिंडीगुल में विजय के जन्मदिन का पोस्टर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके राजनीतिक प्रवेश का संकेत दिया गया है। डिंडीगुल जिले में विजय के प्रशंसकों ने सड़कों पर एक अजीब दीवार पोस्टर चिपका दिया है, और पोस्टर में अभिनेता के राजनीति में प्रवेश का जिक्र है।

पोस्टर में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को राजनीति में विजय का स्वागत करते हुए और उनसे आगे बढ़ने के लिए कहते हुए दिखाया गया है। विजय के प्रशंसकों का पोस्टर इंटरनेट पर ध्यान आकर्षित करता है, जबकि कुछ प्रशंसकों को उनकी घृणास्पद कार्रवाई के लिए मज़ाक उड़ा रहे हैं। भले ही विजय ने कई सामाजिक रूप से जिम्मेदार फिल्में दी हैं, लेकिन उन्होंने राजनीति में प्रवेश करने की अपनी इच्छा के बारे में कभी नहीं खोला। लेकिन उनके प्रशंसक चाहते हैं कि वह राजनीति में आएं और वे ऑनलाइन पोस्ट के जरिए उनसे अनुरोध करते रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय की अगली फिल्म 'थलपति 65' का फर्स्ट लुक 21 जून को शाम 6 बजे रिलीज होगा और फैंस अपने स्टाइलिश स्टार के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'थलपति 65', जो नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित है, सन पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित है, और फिल्म संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संभाला जाता है।

असम के बाद यूपी में भी आएगी जनसंख्या नीति? दो से अधिक बच्चे वाले माता-पिता की बढ़ सकती है मुश्किलें

पीएम मोदी ने दी ईरान के नए राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी को शुभकामनाएं, बधाई के साथ कही ये बात

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को 5 मिलियन से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड

 

Related News