Ponniyin Selvan के लिए दीवाने हुए फैंस, रिलीज के पहले ही टीजर हुआ लीक

साउथ इंडस्ट्री की 'पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1' मूवी का फैन्स बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। वर्ष की यह मोस्ट अवेटेड मूवी है। मणिरत्नम ने अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट में सालों की मेहनत कही जा रही है। और जब यह आखिरकार रिलीज होने वाली है तो इस मूवी का पोस्ट प्रोडक्शन ग्रैंड होना बनाता है। 'पोन्नियिन सेलवन' का टीजर चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा की मौजूदगी में 8 जुलाई को शाम 6 बजे रिलीज किया जाने वाला है, लेकिन विक्रम की तबीयत खराब होने की वजह से वह इस मेगा इवेंट का भाग नहीं बन पाए है। ऐश्वर्या राय और तृषा को ही इस इवेंट को आगे बढ़ाना था, लेकिन अब खबर आ रही है कि टीजर रिलीज के एक घंटा पहले ही यह ऑनलाइन लीक हो चुका है । 'पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1' की पूरी टीम और कास्ट के लिए यह बड़े शॉक से कम नहीं। फैन्स भी इससे नाराज हैं। मूवी के टीजर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। 

लीक हुआ टीजर: 'पोन्नियिन सेलवन' का पहला पार्ट 30 सितंबर को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाने वाला है। यह मूवी  इस वक़्त पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में है। मेकर्स मूवी का टीजर चेन्नई में होने वाले मेगा इवेंट में ही रिलीज करने वाले है। टीजर का तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी वर्जन यूट्यूब पर सूर्या, मोहनलाल, महेश बाबू, रक्षित शेट्टी और अमिताभ बच्चन लॉन्च करने वाले है। 

यह एक मल्टीस्टारर मूवी है, इसमें जयम रवि, तृषा, शरद कुमार, विक्रम बाबू, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज अहम रोल में दिखाई देने वाले है। पोन्नियिन सेलवन एपिक पीरियड  ड्रामा है। जोकि कल्कि कृष्णामूर्ती की 1955 में आई नोवेल पोन्नियिन सेलवन पर बेस्ड है। पोन्नियिन सेलवन का बजट 500 करोड़ भी कहा जा रहा है। यह इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी मूवीज में से एक होने वाली है। 

 

चियान विक्रम मूवी के चीजर लॉन्च इवेंट में शामिल नहीं हो सकते है। खबर है कि उन्हें दिल की बीमारी है, इसके उपरांत अभिनेता को अस्पताल में भर्ती किया गया है। विक्रम की एंजियोग्राफी हुई है और उन्हें एक दिन में डिस्चार्ज कर लिया गया है । फैन्स एक्टर के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें कि चियान विक्रम 56 साल के हैं और साउथ इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं। 

'काली' के विरोध में उतरे डाॅक्टर, दी बड़ी चेतावनी

नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाला एक्टर हुआ गिरफ्तार

साउथ की मूवी से मीरा ने की थी अपने करियर की शुरुआत

Related News