Video : फैन ने घुटनों पर बैठकर वरुण को किया प्रपोज और फिर किया KISS

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वरुण धवन की अब तगड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है. उनकी करोड़ों फीमेल फैन्स हैं जो उनकी दीवानी हैं. हाल ही में वरुण का एक वीडियो सामने आया है जिसमे यह देखा जा सकता है कि उनकी फैन ने घुटनों पर बैठ कर प्रपोज किया. जी हां... सोशल मीडिया पर वरुण का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है जब वरुण धवन बाहर निकले तो फैन्स की भीड़ ने उन्हें घेर लिया. सभी लोग वरुण के साथ सेल्फी लेने लगे और फिर वरुण धवन फैन्स की भीड़ से बचकर निकलने की कोशिश कर रहे थे. तभी उनके सामने अचानक एक फैन आ गई जिसने घुटनों पर बैठकर वरुण धवन को प्रपोज किया. फैन के हाथों में फूलों का गुलदस्ता था जो उसने वरुण धवन को गिफ्ट किया. यह देख वरुण धवन भावुक हो गए और फिर उन्होंने अपनी इस फैन को उठाया और गले से लगा लिया.

इसके बाद फैन ने वरुण धवन से गाल पर किस भी मांगी और फिर वरुण ने उसे किस किया. सोशल मीडिया पर वरुण का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. बता दें वरुण की यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में वरुण के साथ एक बार फिर आलिया भट्ट नजर आएंगी.

Notebook का चौथा गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक अंदाज़ में गाया सलमान ने गाना

स्टेज परफॉरमेंस के दौरान पंजाबी सिंगर देने लगी माइक में गालियां

अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस ने गुपचुप कर ली सगाई, सामने आई जानकारी

Related News