पति विवेक को जब मिला शादी का प्रस्ताव, तो पत्नी ने दिया जवाब

टीवी के क्यूट कपल माने जाने वाले दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया काफी पॉपुलर हो चुके हैं. इन्हें हर कोई  जनता है और हर कोई इन्हें पंसद भी करता है. वहीं बात करें विवेक दहिया की तो वो भी कुछ कम हैंडसम नहीं हैं. हाल ही में उन्होंने एक शर्टलेस फोटो शेयर की है जिसे देखकर लोग उन्हें शादी के प्रपोसल भेजे जा रहे हैं. लाखों लड़कियां दीवानी हैं विवेक की जिसके चलते उन्हें काफी प्रस्ताव आ रहे हैं. आइये जानते हैं क्या रियेक्ट किया उनकी पत्नी ने.

इस एक्ट्रेस को शादी की परेशानी से उबरने में साईं बाबा ने की मदद

दरअसल, विवेक दहिया ने एक हाल ही में एक शर्टलैस फोटो शेयर की है. इसी फोटो पर उन्हें एक यूज़र ने शादी के लिए प्रस्ताव दे दिया जिसका जवाब विवेक ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी ने दिया. इस फोटो को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा था ऐसी बेहतरीन बॉडी पाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है जिसके बाद ऐसी बॉडी बनी है. इसी हॉट बॉडी को देखकर एक यूज़र ने कहा कि वो उनसे शादी करना चाहती हैं. बस फिर क्या था एक पत्नी क्या करेगी वही दिव्यांका ने भी किया.

इस महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ये लव बर्ड्स

आपको ये जानकर हंसी आएगी कि दिव्यांका नइ उस यूज़र को लिखकर दिया - No Touching, No Touching, Only Seeing, Only Seeing. अब पत्नी तो पत्नी होती है चाहे कोई भी हो भला अपने पति के बारे में ऐसा कैसे सुन सकती है बस उसी का जवाब दिया है उन्होंने. इसके अलावा बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी के शो ये हैं मोहब्बतें ने हाल ही में 1500 एपिसोड पूरा कर लिए हैं जिस पर काफी जश्न मनाया गया और एक शानदार पार्टी का आयोजन हुआ.

टीवी अपडेट्स..

इस एक्ट्रेस की हॉटनेस देखकर आपका भी दिल धड़क जाएगा

टीवी की इस संस्कारी बहु ने स्मोकिंग करते हुए शेयर की हॉट फोटो

Related News