कपिल शर्मा के फैन ने बेटे को लेकर पूछा ये सवाल, अभिनेता ने कहा- 'धन्यवाद, अभी...

घर-घर में पहचाने जाने वाले कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा हाल ही में दूसरी बार पापा बने हैं। 1 फरवरी को उनकी वाईफ गिन्नी चतरथ ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने ये खुशखबरी साझा की, जिसके पश्चात् फैंस ने बधाइयां देनी आरम्भ कर दी। सोशल मीडिया पर हाल ही में कपिल ने एक ट्वीट किया तथा अपने सभी प्रशंसक, मित्रों तथा चाहने वालों को शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहा।

वही कपिल के ट्वीट को देखने के पश्चात् उनके प्रशंसक ने प्रश्न किया तथा पूछा 'बेटे का नाम क्या रखा है?', ये देखने के पश्चात् कॉमेडियन ने फैन को जबरदस्त रिप्लाई किया है। कपिल शर्मा ने एक और ट्वीट करते हुए सभी प्रशंसक, मित्रों तथा चाहने वालों को शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारे नन्हें बेटे के लिए आप सभी के प्यार एवं आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।' 

 

कपिल के थैंक्यू पोस्ट पर उनके प्रशंसक ने प्रश्न किया कि बेटे का नाम क्या रखा है?' इस पर कपिल ने उत्तर देते हुए लिखा, 'धन्यवाद, अभी नामकरण नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर कपिल का ये उत्तर सुनने के पश्चात् लोग जान गए हैं कि अभी कपिल के बेबी का नाम नहीं रखा है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा एवं गिन्नी चतरथ की शादी दिसंबर वर्ष 2018 में हुई थी। उनके घर 10 दिसंबर 2019 को एक प्यारी बेटी का आगमन हुआ। कपिल एवं गिन्नी ने अपनी पुत्री का नाम अनायरा शर्मा रखा है। 

बिग बॉस 13 में जिससे हुआ था झगड़ा वही शख्स लेगा देवोलीना भट्टाचार्जी का कनेक्शन बनकर एंट्री

बिग बॉस 14 में इस बार होगा शॉकिंग एलिमिनेशन, ख़ुशी से झूम उठेंगे राहुल वैद्य

कलर्स चैनल के सीईओ नहीं झेल पा रहे रुबीना दिलायक का एटीट्यूड, किया यह ट्वीट

Related News