बिना कपड़े रोमांस कर रहे थे पुनीत, बेडरूम का वीडियो वायरल

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर पुनीत पाठक का एक वीडियो इस समय चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल उनका बैडरूम का वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो को उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो को देख लोग शर्म से लाल हो गए। वहीं दूसरी तरफ इस तरह का वीडियो शेयर होने के बाद पुनीत के फैंस शॉक्ड हैं। यह पहली बार है जब कोरियोग्राफर पुनीत पाठक की पत्नी ने ऐसा वीडियो शेयर किया है और हमे यकीन है इसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

पुनीत की पत्नी निधि मुनि सिंह के बारे में बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। अब बात करें पुनीत और निधि की लव स्टोरी के बारे में तो, दोनों लोग पहली बार 'झलक दिखला जा' के सेट पर मिले थे। यहाँ से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, और उसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। वहीं फिर दोनों ने साल 2020 अगस्त में सगाई की और शादी कर ली।

पुनीत ने कहा था कि लॉकडाउन में दोनों को सोचने समझने का पूरा समय मिला और इसके बाद 11 दिसंबर 2020 में दोनों ने शादी कर ली। बात करें पुनीत पाठक के करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर डांसर डांस बेस्ड रियलिटी शो डीआईडी से की। इसी के साथ वह डीआईडी सीजन 2 के सेकंड रनरअप रह चुके हैं। वहीं उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और डांस बेस्ड रियलिटी शोज में बतौर कोरियोग्राफर काम किया और पुनीत 'खतरों के खिलाड़ी' के विनर भी रह चुके हैं।

मनोरंजन जगत को लेकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ये हैरतअंगेज खुलासा

लड़ाई-झगड़े के बीच 'बिग बॉस 15' में चली प्यार की हवा, इस कंटेस्टेंट पर आया अकासा सिंह का दिल?

किन्नर बन गई बिग बॉस की यह विजेता

Related News