किन्नर बन गई बिग बॉस की यह विजेता
किन्नर बन गई बिग बॉस की यह विजेता
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर हैं। इस लिस्ट में बिग बॉस भी शामिल है। बिग बॉस को फैंस का बहुत प्यार मिलता है हालाँकि इस बार बिग बॉस OTT आया था और उसे भी फैंस द्वारा पसंद किया गया। वही पहली बार आने वाले इस शो की विनर दिव्या अग्रवाल रहीं। खैर इन सभी के बीच एक फोटो वायरल हो रही है जो बिग बॉस के विनर की है जो अब किन्नर बन गई है। जी हाँ, अब आप कहेंगे वह रुबीना हैं लेकिन नहीं। बल्कि वह कोई और अदकारा हैं जो अब किन्नर बन गई है। इस समय इस अदाकारा की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

आप देख सकते हैं अदाकारा इस तस्वीर में किन्नर के लुक में नजर आ रही है। इस फोटो को देख एक्ट्रेस की पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। कई यूजर यही पता लगाना चाह रहे हैं कि आखिर ये हैं कौन। वैसे हम आपको बता दें कि यहाँ अदाकारा कोई और नहीं बल्कि दिव्या ही हैं। जी हाँ, बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल इस तस्वीर में है। दिव्या किसी शूट के लिए किन्नर का रुप धारण किए हुए है जो आप देख सकते हैं। इस फोटो में दिव्या ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है।

इसी के साथ ही वे हैवी ज्वैलरी, मेकअप के साथ ही चेहरे पर दाढ़ी नजर आ रही है। इस समय उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जो लोगों को हैरान कर रही है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि इससे पहले भी दिव्या की कई तसवीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। जी दरअसल यह सारे लुक्स ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'कार्टेल' के लिए हैं जिसमे दिव्या नजर आएंगी।

बिग बॉस की इस मशहूर विनर का हाल देख चौंके फैंस

अस्पताल में पोछा लगाने को मजबूर बिग बॉस की यह विनर!

बिग बॉस की इस मशहूर विनर का हाल देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -