वीडियो कॉल के जरिये शादी में शामिल हुए सलमान, तमन्ना भाटिया भी आईं नजर

बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों को पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आजकल जयपुर (राजस्थान) में समय बिता रहीं हैं। जी दरअसल यहाँ वह फैशन इन्फ्लूएंसर हन्ना एस खान की शादी में पहुंची हैं और जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं। अब तक तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर इस शादी की रस्मों को एन्जॉय करते हुए कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जो हम आपको दिखा चुके हैं। सभी तस्वीरों में तमन्ना बहुत बेहतरीन अंदाज में नजर आईं जो हम आपको दिखा चुके हैं। वैसे तमन्ना के अलावा इस शादी में सलमान खान ने भी अपनी उपस्तिथि दर्ज करवाई। जी दरअसल वह इन दिनों अपने काम में व्यस्त हैं और इसी के चलते वह शादी समरोह में नहीं पहुंच पाए लेकिन उन्होंने वर्चुअली शादी को अटेंड किया।

इस शादी से सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान दुल्हन बनी हन्ना से फेस टाइम पर बात कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ हन्ना कहती हैं कि उन्हें भी शादी में आना चाहिए था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं तमन्ना भाटिया भी लाल रंग का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं। इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे आप जानते ही होंगे सलमान खान का शो 'बिग बॉस 14' बीते दिनों ही खत्म हुआ था।

अब वह 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के शूट में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह दिशा पटानी संग नजर आने वाले हैं। वैसे इस फिल्म के अलावा सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा संग वह फिल्म 'अंतिम' में भी दिखाई देंगे। इन दोनों फिल्मों के अलावा सलमान शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।

सुशांत केस: 1200 पन्नों में गुनाहों का जिक्र, रिया समेत 33 लोग आरोपी, NCB ने दाखिल की चार्जशीट

राहुल का केंद्र पर वार- 'टैक्स कमाने के लिए जनता को महंगाई के दलदल में धकेल रही मोदी सरकार'

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर आई खुशखबरी, जानिए क्या हैं आज के भाव

Related News