राहुल का केंद्र पर वार- 'टैक्स कमाने के लिए जनता को महंगाई के दलदल में धकेल रही मोदी सरकार'
राहुल का केंद्र पर वार- 'टैक्स कमाने के लिए जनता को महंगाई के दलदल में धकेल रही मोदी सरकार'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक बार फिर मोदी सरकार को महंगाई के मुद्दे पर निशाने पर लिया है. राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र सरकार केवल टैक्स की कमाई के लिए जनता को महंगाई के दलदल में ढेकल रही है. कांग्रेस पार्टी की तरफ से महंगाई के मुद्दे पर सोशल मीडिया कैंपेन चलाया जा रहा है. इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'महंगाई एक अभिशाप है. केंद्र सरकार सिर्फ़ टैक्स कमाने के लिए जनता को महंगाई के दलदल में ढकेलती जा रही है.'

राहुल गांधी ने लोगों से भी इस अभियान से जुड़ने का आग्रह किया, उन्होंने लिखा कि 'देश के विनाश के ख़िलाफ़ अपनी आवाज़ उठाइए, #SpeakUpAgainstPriceRise कैम्पेन से जुड़िए.' राहुल गांधी के साथ ही कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में जो कदम उठाए हैं, उसने आम आदमी की जेब खाली करने का काम किया है.  कांग्रेस की तरफ से सोशल मीडिया पर कई सामानों के दाम की सूची भी साझा की गई है. जिनमें साल 2013 और साल 2021 के बीच कीमतों के अंतर को दर्शाया गया है. 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में पेट्रोल, डीजल और LPG सिलेंडर की कीमतों में ऐतिहासिक बढ़ोतरी हुई है. यही वजह है कि केंद्र सरकार लगातार टारगेट पर है. दिल्ली में पेट्रोल 91.17, डीजल 81.47 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रहा है. जबकि एलपीजी सिलेंडर की कीमत भी बीते दिनों लगातार बढ़े जिसके बाद सिलेंडर की कीमत 800 के पार चली गई है.

 

पीएम मोदी बोले- भारत से कोरोना वैक्सीन लेकर दुनियाभर में जा रहे विमान, खाली नहीं आ रहे...

तमिलनाडु में नहीं थम रहा जुर्म का सिलसिला, भाजपा पार्टी के नेता की हुई हत्या

तमिलनाडु भाजपा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर लगाए आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -