हर किसी को पसंद आएगा Poco का नया स्मार्टफोन, जानिए कब होगा लॉन्च

POCO F4 GT ग्लोबल मार्केट के लिए कल (26 अप्रैल) आधिकारिक किया जाने वाला है. Winfuture.de की एक नई रिपोर्ट में डिवाइस के पूरे स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया जा चुका है. जिसके साथ, रिपोर्ट स्मार्टफोन के हाई-रिजॉल्यूशन रेंडरर्स को पेश कर रही है. POCO F4 GT में 6.6-इंच का डिस्प्ले, 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी और 64MP का कैमरा भी मिलने वाला है.  

POCO F4 GT स्पेसिफिकेशन्स: POCO F4 GT में 6.67-इंच AMOLED FHD+ डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर पेश कर रहा है। फोन गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के सतह दिया जा रहा है. गेमिंग-केंद्रित स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित  किया जा रहा है. यह गेमर्स के लिए मैकेनिकल शोल्डर बटन से भरा हुआ है.

POCO F4 GT बैटरी: डिवाइस 8GB रैम और 128 जीबी/256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है. यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी डिवाइस के 12 जीबी रैम वर्जन का एलान करेगा या नहीं. इसमें 4,700mAh की बैटरी है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

POCO F4 GT कैमरा: POCO F4 GT के रियर कैमरा सेटअप में 64-MP का Sony IMX686 प्राइमरी कैमरा भी दिया जा रहा है. रिपोर्ट में डिवाइस के सहायक कैमरों के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. यह देखते हुए कि यह Redmi K50G का रीब्रांडेड वर्जन है, जो विशेष रूप से चीन में उपलब्ध है, यह 8-MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2-MP का मैक्रो कैमरा के साथ मिलने वाला है. जबकि Redmi K50G में 20-MP का फ्रंट कैमरा है, में कहा गया है कि F4 GT में 16-MP का सेल्फी स्नैपर होने वाला है. जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है, F4 GT तीन रंगों में आने वाला है, जैसे साइबर येलो, नाइट सिल्वर और स्टील्थ ब्लैक.

POCO के पहले TWS ईयरबड्स को POCO Buds Pro Genshin Impact Edition नाम  भी दिया जा रहा है, और POCO वॉच नामक जिसकी पहली स्मार्टवॉच की भी POCO F4 GT के साथ एलान किया जा रहा है. फिलहाल, इन डिवाइसेज की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

आज अमेज़न आपको दे रहा है 10 हजार तक जीतने का मौका

WhatsApp में आया एक और जबदस्त फीचर, जानिए क्या होगा खास

मात्र 141 रुपए के रिचार्ज में मिलेगी ये खास सुविधा, जानिए आप...?

Related News