मात्र 141 रुपए के रिचार्ज में मिलेगी ये खास सुविधा, जानिए आप...?
मात्र 141 रुपए के रिचार्ज में मिलेगी ये खास सुविधा, जानिए आप...?
Share:

देश की सभी टेलीकॉम कंपनियों की ये प्रयास रहता है कि वो अपने ग्राहकों को सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर सकें जिनमें उन्हें अधिक बेनिफिट्स दिए जाएं. आज हम आपको एक ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जिसका मूल्य और बेनिफिट्स ने रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi), सभी प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के छक्के छुड़ाने वाला है.  

ये है अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान:  यहां एमटीएनएल (MTNL) के सालाना प्रीपेड प्लान के बारें में बात की जा रही है. MTNL एक ऐसा रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है इसमें आपको 150 रुपये से कम में पूरे एक वर्ष तक की वैलिडिटी भी दी जा रही है. इसमें आपको हाई-स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के भी लाभ दिए जा रहे हैं.

एमटीएनएल (MTNL) के प्लान के बेनिफिट्स:  एमटीएनएल (MTNL) के इस प्लान में आपको क्या लाभ मिलने वाले है. 141 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में आपको 365 दिनों के लिए कई सारे लाभ भी दिए जाने वाले है. इस प्लान में शुरू के 90 दिनों के लिए हर दिन 1GB डेटा भी प्रदान किया जा रहा है, साथ ही, एमटीएनएल (MTNL) नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाने वाली है.

अगर आप किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाह रहे है तो आपको उसके लिए फ्री 200 मिनट्स दिए जा रहे है. इन मिनट के समाप्त होने के उपरांत आप 25 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से फोन कर पाएंगे. यह चार्ज केवल 90 दिनों तक के लिए होने वाला है. वहीं, 90 दिनों के उपरांत आपको हर सेकेंड का 0.02 पैसा चार्ज देना जरुरी है. खबरों की माने तो कि जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) में से कोई भी कंपनी इतना सस्ता सालाना प्लान नहीं ऑफर भी प्रदान कर रही है.

ट्विटर ने लिया बड़ा फैसला, होगा ये बड़ा बदलाव

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने वायरस को मारने वाले एक उपकरण का अनावरण किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -