हर किसी को भा रही सिनेमाहॉल में पिता-पुत्र की केमेस्ट्री, बॉलीवुड की मूवीज पर भारी पड़ी चिरंजीवी की फिल्म

टॉलीवुड सुपरस्टार चिरंजीवी और राम चरण स्टारर मूवी आचार्य के पहले दिन के कारोबारिक आंकड़े सामने सुनने को मिलने लगे है। इस मूवी को लेकर 3 बड़ी बातों कारण से खासा बज देखा जा रहा था। पहला ये कि RRR के उपरांत सिल्वर स्क्रीन पर पहुंची ये राम चरण की पहली मूवी थी। इसे लेकर दर्शकों में भारी क्रेज था। दूसरी बात ये है कि मूवी में पहली बार राम चरण अपने पापा और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आए। तीसरा कारण मूवी के निर्देशक है। इस मूवी के निर्देशक कोरताला शिवा हैं। जो साउथ सिनेमा में इंडिया ऐने नेनु, श्रीमांथुडु और जनता गैराज जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके हैं। इस कारण से मूवी दर्शकों के मध्य खासी उत्सुकता रही।

इसका असर मूवी के कारोबार पर भी पड़ता हुआ दिखाई देने लगा है। मेगा स्टार चिरंजीवी और राम चरण की मूवी आचार्य ने पहले दिन ही धांसू कारोबार कर लिया है। दिलचस्प बात ये है कि कमाई के केस में ये मूवी साथ ही रिलीज हुईं दो बड़ी बॉलीवुड मूवी पर भारी पड़ती हुई दिखाई दे रही है। अकेले तेलुगु भाषी राज्यों में ही रिलीज हुई इस मूवी ने पहले दिन ही करीब 8 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। आंध्र प्रदेश बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट् के अनुसार मूवी ने पहले दिन थियेटर से कुल 7.99 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। ये आंकड़ा हीरोपंती 2 और अजय देवगन स्टारर रनवे 34 के कारोबार से बेहतर है।

हीरोपंती 2 और रनवे 34 ने पहले दिन कमाए कुल इतने करोड़ रुपये: अभी तक टाइगर श्रॉफ-तारा सुतारिया स्टारर मूवी हीरोपंती 2 और अजय देवगन स्टारर मूवी रनवे 34 की कमाई के आधिकारिक आंकड़ें सुनने के लिए मिले है। इन दोनों मूवीज की अर्ली एस्टिमेट्स की रिपोर्ट के अनुसार  ये दोनों ही फिल्में आचार्य की पहले दिन की कमाई से पीछे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स का कहना है कि टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती जहां पहले दिन करीब 7.50 करोड़ रुपये की कमाई करेगी तो वहीं, अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 सिर्फ 3 करोड़ रुपये ही हासिल करने वाली हैं। 

 

जूनियर NTR ने दिखाए अपने सिक्स ऐब्स, फैंस ने कर दिया ऐसा कमैंट

अक्षय कुमार को ट्रोल होता देख यश ने ठुकराई पान मसाला की डील

रिलीज के पहले ही लीक हो गई थी चिरंजीवी की ये मूवी

Related News