लव मैरिज के बाद भी करती भी पूर्व प्रेमी से बात, पति ने किया ऐसा काम कि जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में बीवी के अवैध रिश्तों के चलते पति ने कुछ ऐसा कर डाला, जिसे सुनते ही आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, पति ने गुस्से में बीवी के प्रेमी के हाथ पैर बांधकर उसका गला काट दिया. फिर मौके से भाग गया. घटना 24 फरवरी की है. यहां जब लोगों ने शख्स को इस स्थिति में देखा तो तत्काल पुलिस को तहरीर दी. 

वही मौके पर पहुंची धरहरा थाना के पुलिस ने शख्स को सदर हॉस्पिटल में उपचार के लिए एडमिट कराया. फिलहाल घायल शख्स को प्राथमिक इलाज के पश्चात् पटना रेफर कर दिया गया, जहां उसका उपचार जारी है. सदर DSP नंदजी प्रसाद के मुताबिक, साजन नामक व्यक्ति को जब पता चला कि उसकी बीवी का रूपेश नामक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है तो उसे गुस्सा आ गया. उसने गुस्से में रूपेश को मारने की योजना बनाई. उसने अपने भाई के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा तथा रूपेश को अमझोर पहाड़ पर बुलाया.

वही जैसे ही रूपेश वहां पहुंचा तो दोनों ने उसके हाथ और पैर बांधकर उसका गला काट दिया. दोनों अपराधी इसके पश्चात् मौके से भाग गया. गनीमत ये रही कि जैसे-तैसे रूपेश पहाड़ी से नीचे आया तथा लोगों ने उसे घायल स्थिति में देखते ही पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस के अनुसार, गम्भीर तौर पर चोटिल रूपेश कुछ भी बोल नहीं पा रहा था. इसलिए उसने कागज पर साजन एवं सागर का नाम लिखकर पूरी घटना को बताया. तत्पश्चात, पुलिस ने दोनों भाइयों को अरेस्ट कर लिया. वहीं, दोनों भाइयों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. अपराधी पति ने बताया कि उसने प्रेम विवाह किया. फिर भी उसकी पत्नी अपने पूर्व प्रेमी रूपेश से चर्चा करती थी तथा उसके साथ उसका अवैध संबंध भी था. फिलहाल इस मामले की तहकीकात जारी है.

हैवानियत की हदें हुई पार: पहले किया रेप.....फिर काट दिया सर

दिल्ली में दाऊद ने सरेआम युवक को मारी गोली, प्रेम त्रिकोण का मामला

केरल में दिनदहाड़े लॉज रिसेप्शनिस्ट की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

Related News