हारने के बाद भी BJP के इस प्रत्याशी ने मनाया जमकर जश्न, गाजे-बाजे के साथ निकाला जुलूस

रतलाम: चुनाव में जीतने के पश्चात् आपने लोगों को जश्न मनाते कई बार देखा होगा, मगर रतलाम में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद उम्मीदवार ने हार का जश्न मनाया तथा मतदाताओं का आभार जताया। रतलाम में नगर निगम चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद ये दिलचस्प दृश्य देखने को मिला। चुनाव में पराजित होने के बाद पार्षद उम्मीदवार ने जुलूस निकाला तथा समर्थकों ने नोट उड़ाए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, वॉर्ड क्रमांक 47 से भारतीय जनता पार्टी के पार्षद उम्मीदवार शाहिद हुसैन कांग्रेस के उम्मीदवार से सिर्फ 278 वोट से चुनाव हार गए। चुनाव हारने के बाद उन्होंने जुलूस निकाला तथा लोगों का वोट देने के लिए आभार व्यक्त किया। जुलूस के समय बैंड बाजे पर समर्थकों ने खूब डांस किया तथा जनता का आभार माना।

वही वॉर्ड 47 से शाहिद के समक्ष कांग्रेस के नासिर कुरैशी चुनाव लड़ रहे थे, जिसे 1916 वोट प्राप्त हुए। भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार शाहिद को 1638 वोट मिले तथा वह 278 वोट से यह चुनाव हार गए। भारतीय जनता पार्टी के पार्षद पद के उम्मीदवार ने कांग्रेस के गढ़ में बहुत कम अंतर से चुनाव हारने का जश्न मनाया। वही इस हार के बाद भी जश्न मनाने की ये घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।  

सोनिया गांधी से पहले दिन की पूछताछ पूरी, अब 25 जुलाई को हो सकती है पेशी

प्रचंड जीत की तरफ बढ़ रहीं द्रौपदी मुर्मू, प्रथम चरण में मिले इतने वोट

क्या दूषित पानी पीने से बीमार पड़े भगवंत मान ? वायरल Video से उठ रहे सवाल

Related News