क्रिसमस पर इस एक्ट्रेस ने दिए सेक्सी पोज़, साफ़ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल ईशा गुप्ता इन दिनों तो हॉटनेस की सारी हदें पार कर रही हैं. ईशा तो इन दिनों फिल्मों से दूर अपने हॉट फोटोशूट के जरिए लाइम लाइट में बनी हुई हैं. आपको बता दें ईशा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. क्रिसमस के मौके पर ईशा ने रेड कलर के टॉप और हॉट पेंट्स में फोटोज शेयर की है. जी हाँ... हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये फोटोज शेयर की है.

ईशा गुप्ता का ये खास अंदाज उन्हें फैन्स के बेहद करीब रखता है. इन तस्वीरों के जरिए ईशा ने सोशल मीडिया पर तहलका फैला दिया है. ईशा हर बार ही अपनी बेहद बोल्ड सेक्सी और हॉट फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में छाई रहती हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं ईशा रेड टॉप पहनकर अपना प्राइवेट पार्ट्स फ्लॉन्ट कर रही हैं.

ईशा की इस हॉट तस्वीर को देखने के बाद हर कही बवाल मच गया है. हर जगह ईशा की ये फोटोज आग की तरह फ़ैल रही हैं और फैंस उनकी खूब तारीफे कर रहे है. आपको बता दें ईशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म जन्नत-2 से की थी. जल्द ही वो फिल्म टोटल धमाल और देसी मैजिक में भी नजर आने वाली हैं.

टॉपलेस फोटोशूट के कारण ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- 'थोड़ी तो शर्म करो'

इस मशहूर अभिनेत्री ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, देखकर फैंस के उड़े होश

इन 3 राशिवालों के लिए बहुत ख़ास होने वाला है साल 2019

Related News