टॉपलेस फोटोशूट के कारण ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- 'थोड़ी तो शर्म करो'
टॉपलेस फोटोशूट के कारण ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- 'थोड़ी तो शर्म करो'
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता एक बार फिर से अपने फोटोशूट के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं. इस बार फिर से उन्हें आपत्त‍िजनक कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है और इसकी वजह है उनकी एक हाल‍िया तस्वीर जिसमे ईशा टॉपलेस नजर आई थी. इस फोटो को एक दिन पहले ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. ईशा की ये टॉपलेस फोटोज आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

कुछ लोगों ने तो उनकी तारीफ की लेकिन एक्ट्रेस का ये अंदाज तमाम फॉलोअर्स को पसंद नहीं भाया और फिर क्या था उन्होंने ईशा का मजाक उड़ाना और भद्दे कमैंट्स करना शुरू कर दिए. उनकी तस्वीर पर सवाल खड़े किए गए. एक यूजर ने तो इसकी वजह भी बता दी. एक ने लिखा कि- 'एक्ट्रेस को काम न म‍िलना बंद हो गया'. वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि- 'शर्म करो. बच्चे भी हैं इंस्टा पर. हॉलीवुड में नहीं, बॉलीवुड में हो, थोड़ा द‍िमाग लगाओ.'

एक यूजर ने ल‍िखा, "तुम्हारे घर वाले ये सब देखते होंगे तो क्या बोलते होंगे." एक यूजर ने ल‍िखा- "जब आपके पास काम न हो." एक अन्य ने ल‍िखा है- 'इतने बुरे दिन आ गए.' वैसे ये पहली बार नहीं है जब ईशा को उनके हॉट फोटोज के कारण ट्रोल होना पड़ा है बल्कि इससे पहले भी वो ट्रोलिंग का सामना कर चुकी हैं.

इस मशहूर अभिनेत्री ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, देखकर फैंस के उड़े होश

इस एक्ट्रेस के हॉट फोटोज देखकर आपको सर्दी में लग जाएगी गर्मी

इस एक्ट्रेस ने सोफे पर बैठकर दिखाई अपनी सेक्सी टांगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -