इस मशहूर अभिनेत्री ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, देखकर फैंस के उड़े होश
इस मशहूर अभिनेत्री ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, देखकर फैंस के उड़े होश
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल ईशा गुप्ता पिछले कुछ समय से लगातार अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही हैं. आपको बता दें ईशा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. ईशा ने पिछले एक हफ्ते में कई हॉट फोटोज शेयर की है लेकिन इस बार तो उन्होंने अपनी टॉपलेस फोटो ही शेयर कर दी. जी हाँ... हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये फोटोज शेयर की है.

ईशा गुप्ता का ये खास अंदाज उन्हें फैन्स के बेहद करीब रखता है. इन तस्वीरों के जरिए ईशा ने सोशल मीडिया पर तहलका फैला दिया है. ईशा हर बार ही अपनी बेहद बोल्ड सेक्सी और हॉट फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में छाई रहती हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं ईशा टॉपलेस होकर अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथों से छुपाते हुए नजर आ रही हैं.

ईशा की इस हॉट तस्वीर को देखने के बाद हर कही बवाल मच गया है. हर जगह ईशा की ये फोटोज आग की तरह फ़ैल रही हैं और फैंस उनकी खूब तारीफे कर रहे है. तस्वीरों में ईशा का टैटू उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा हैं. आपको बता दें ईशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म जन्नत-2 से की थी. जल्द ही वो फिल्म टोटल धमाल और देसी मैजिक में भी नजर आने वाली हैं.

इस एक्ट्रेस ने सोफे पर बैठकर दिखाई अपनी सेक्सी टांगे

इस एक्ट्रेस के हॉट फोटोज देखकर आपको सर्दी में लग जाएगी गर्मी

नाइटी पहनकर एक्ट्रेस ने दिए सेक्सी पोज़, देखने वाले हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -