EOW ने 12 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथ धर दबोचा

देवास। शहर में एक पटवारी को 12 हजार रुपए की रिश्वत लेते उज्जैन की EOW टीम ने रंगे हाथों पकड़ा है।जिले के मिर्जापुर हल्के मेंं पदस्थ पटवारी ने जमीन के बटांकन में एक किसान से 20 हजार रुपए की मांग की। किसान ने 8 हजार रुपए दे दिए और इस मामले की शिकायत आर्थिक अपराध शाखा उज्जैन में कर दी। इसके बाद ईओडब्ल्यू की टीम ने स्टिंग ओपरेशन  के जरिये मंगलवार सुबह देवास में 12 हजार रुपए की रिश्वत लेते ही पटवारी को उसके कार्यालय में रेंज हाथ दबोच लिया।

आर्थिक अपराध शाखा उज्जैन डीएसपी के मुताबिक फरियादी बसंतीलाल पटेल ने जमीन बटांकन के नाम पर पटवारी बाबूलाल पांचाल द्वारा रुपए मांगने की शिकायत की गई थी। इसके बाद उसे रुपए देकर भेजा गया, मंगलवार सुबह देवास के कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम परिसर निकट स्थित पटवारी के निवास पर रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।   

पुलिस ने बड़ी बहादुरी से इस खेल का पर्दा फाश किया। पुलिस द्वारा इस आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने चाहिए जिससे की आरोपी आगे से ऐसा कुछ करने का सोचे भी नही। इसी के साथ ही दूसरे लोगो को भी इससे सबक मिल सकेगा जिससे की वह ऐसा काम करने से दूर रहे।

सरकार ने बदली शिक्षक भर्ती नियमावली, जानिए क्या हुआ बदलाव?

सलमान खान को गोल्डी बराड़ की खुली धमकी, कहा- भाई से माफ़ी मानगो वरना...

'तलाक का रोना बंद करो, मेरी भी शादी टूटी है', आलिया पर भड़की पूजा भट्ट

Related News