पति से तलाक लेकर महिला ने बनाए 15 साल के लड़के संग संबंध, हुई प्रेग्नेंट और फिर...

अपराध के बढ़ते मामले कई बार मर्यादा को तोड़कर आगे निकल जाते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में पति से अलग रह रही एक युवती ने अपनी हवस को बुझाने के लिए खुद से आधी उम्र के नासमझ बच्चे को अपने जाल में फंसाया और उसके बाद उसी से अपनी हवस की आग पूरी करने की कोशिश की. इस मामले में बताया गया कि 32 साल की एक युवती ने अपनी हवस को मिटाने के लिए अपने ही नाबालिग स्टूडेंट के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना लिए. वह उसके साथ पहले दोस्ती करने में लगी और दोस्ती के बाद उसे घर बुलाकर अपनी हवस बुझाने लगी. स्टूडेंट की उम्र केवल 15 साल बताई गई है.

इस मामले में जब महिला टीचर प्रेगनेंट हो गई तो उसे कुछ समझ नहीं आया और उसने बच्चे को जन्म देने का निर्णय लिया और जन्म दिया. खबर के मुताबिक़ महिला के पहले से भी दो बच्चे है और वह अपने पति को छोड़ चुकी है. इस मामले को इंग्लैंड का बताया जा रहा है. जहाँ आरोपी टीचर के खिलाफ कोर्ट में केस चल रहा है और खबर के मुताबिक स्थानीय कोर्ट ने माना कि ''इस तरह के संबंध गैर कानूनी है और कोर्ट ने इस पूरे वाक्ये के लिए टीचर को जिम्मेदार ठहराया है.''

इस मामले में महिला ने अपना गुनाह माना है कि उसने कुछ समय पहले नाबालिग छात्र के साथ शारीरिक सम्बंध बनाए थे. खबर है कि उसने शारी'रिक संबंध बनाए और बच्चे की मां भी बनी और जब इस बारे में जानकारी स्कूल प्रबंधन सहित अन्य छात्रों को भी थी लेकिन यह सच्चाई उस समय सामने आई जब टीचर बच्चे की मां बनी. इस मामले में 15 वर्षीय स्टूडेंट और टीचर हेलेन कार्टराइट का बच्चा अब पांच माह का हो चुका है और पूरी तरह से स्वस्थ है. वहीं टीचर का 10 साल तक सेक्स ऑफेंडर की लिस्ट में डाला जा चुका है.

Netflix Top 2019: टॉप-10 वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की गयी नेटफ्लिक्स द्वारा, इस सेक्रेड गेम्स ने मारी बाजी

नाबालिग को बेचकर नाना ने ले लिया पैसे, उधर जिस्म नोचने पहुंचे दो दरिंदे...

पुलिस ने मात्र 15 मिनिट में सुलझाई लूट की गुत्थी, मैनेजर ही निकला मास्टरमाइंड

Related News