इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ हासिल की पांच वनडे की सीरीज में 3-0 की बढ़त

लंदन : इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच वनडे की सीरीज में 3-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड चौथे वनडे में पाकिस्तान को तीन विकेट से हराया। सीरीज का एक मैच बारिश के कारण रद्द हुआ था। इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार पांचवीं सीरीज अपने नाम की। पिछली बार 2005 में उसे 2-3 से हार का सामना करना पड़ा था।

सभी टीमों को ICC का तोहफ़ा, वर्ल्डकप विजेता पर होगी पैसों की बरसात

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के अनुकसार चौथे वनडे में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का सामना किया। पाकिस्तान ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 340 रन बनाए। इंग्लिश टीम ने 49.3 ओवर में सात विकेट पर 341 रन बना लिए। पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से पहले बड़ा झटका लगा। उसके ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक 6 रन के निजी स्कोर पर चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए। फख्र जमां ने 57 और बाबर आजम ने 115 रन की पारी खेली। मोहम्मद हफीज ने 59 और शोएब मलिक ने 41 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए टॉम करन ने चार विकेट लिए।

व्हीलचेयर क्रिकेट : मेजबान नेपाल को 6 विकेट से हराकर भारत ने दर्ज की अपनी पहली जीत

इसी के साथ लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम की शुरुआत मजबूत रही। जेम्स विंस और जेसन रॉय ने पहले विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी की। जेसन ने 114 और विंस ने 43 रन बनाए। बेन स्टोक्स 64 गेंद पर 71 रन बनाकर नाबाद रहे। पाकिस्तान के लिए इमाद वसीम और मोहम्मद हसनैन ने दो-दो विकेट लिए।

Swift का स्पोर्ट एडिशन आया सामने, कंपनी ने बनाई इतनी कारें

ईटालियन ओपन : जाओ सौसा को हराकर जीत के साथ की रोजर फेडरर ने लीग की शुरुआत

विश्व कप के लिए पाकिस्तान की टीम में हुई, इस युवा तेज गेंदबाज की वापसी

Related News