Swift का स्पोर्ट एडिशन आया सामने, कंपनी ने बनाई इतनी कारें

Swift का स्पोर्ट एडिशन आया सामने, कंपनी ने बनाई इतनी कारें

ग्लोबली भी बेहद पसंद मारुति सुजुकी की कारें को किया जाता हैं. भारतीय बाजार में सुजुकी की ज्यादातर सफल मॉडल्स को मॉडिफाई करके उन्हें पेश कर दिया जाता है. ऐसा ही एक मॉडल है सुजुकी स्विफ्ट. सुजुकी ने विदेशी बाजार में स्विफ्ट का स्पोर्ट एडिशन पेश किया है. केवल इसकी 30 कारें ही इस खास एडिशन मे कंपनी ने बनाई है.

इन बाइक्स और स्कूटर्स को खरीदे 50,000 रु कम में

Suzuki Swift Sport Katana Edition सुजुकी ने नीदरलैंड के बाजार के लिए  पेश किया है. सुजुकी ने ये खास एडिशन सुजुकी कटाना मोटरसाइकिल को ट्रिब्यूट देने के लिए बनाया गया है. सुजुकी कटाना बाइक को 1981 में लांच किया गया था और जिसके बाद लोगों ने इसे हाथोंहाथ लिया. जापान में कटाना का मतलब होता है तलवार. वहीं इस बाइक का उत्पादन 2006 में बंद कर दिया गया, लेकिन सुजुकी ने इसे फिर से साल 2018 में लांच किया है.

Honda Motors की बाइक 999 रु में लाएं घर
 
अपनी स्पेशल एडिशन स्विफ्ट में सुजुकी ने कटाना बाइक की तरह वैसा ही मैटेलिक पेंट दिया है. इसके ग्रिल में रेड एक्सेंट लाइनिंग और बोनट पर ब्लैक रेसिंग पट्टियां दी है. सुजुकी कटाना में 17 इंच के अलॉय व्हील्स दिए हैं. सुजुकी ने अपनी स्पेशल एडिशन स्विफ्ट में कटाना बाइक की तरह वैसा ही मैटेलिक पेंट दिया है. इसके ग्रिल में रेड एक्सेंट लाइनिंग और बोनट पर ब्लैक रेसिंग पट्टियां दी है. सुजुकी कटाना में 17 इंच के अलॉय व्हील्स दिए हैं. सुजुकी ने अपनी स्पेशल एडिशन स्विफ्ट में कटाना बाइक की तरह वैसा ही मैटेलिक पेंट दिया है. इसके ग्रिल में रेड एक्सेंट लाइनिंग और बोनट पर ब्लैक रेसिंग पट्टियां दी है. 17 इंच के अलॉय व्हील्स सुजुकी कटाना में उपलब्ध कराए गए है.

इस सुजुकी बाइक की लॉन्च से पहले तस्वीर लीक

Suzuki Gixxer SF 250 से Honda CBR 250R कितनी है अलग, जानिए स्पेसिफिकेशन

OnePlus 7 Pro की कीमत से कम में आ सकती है ये बाइक्स