YES Bank Scam: पूर्व सीईओ राणा कपूर की बेटी पर ED का शिकंजा, विदेश जाने से रोका

मुंबई: यस बैंक (YES Bank) के संस्थापक और पूर्व CEO रह चुके राणा कपूर की गिरफ्तारी के बाद गत रात प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनकी पत्नी और बेटी रोशनी कपूर से भी लगभग 3 घंटे तक पूछताछ की. इसके बाद उन्हें घर जाने की इजाजत दे दी गई. बता दें कि यस बैंक के संस्थापक और पूर्व CEO रह चुके राणा कपूर को लंबी पूछताछ के बाद ईडी ने रविवार तड़के गिरफ्तार कर उन्हें अदालत में पेश किया, जहां उन्हें 11 मार्च तक ED की हिरासत में भेज दिया गया.

सूत्रों के अनुसार, इस मामले में गत रात प्रवर्तन निदेशालय राणा कपूर की बेटी रोशनी और पत्नी को भी पूछताछ के लिए बुलाया. रविवार रात लगभग 10 बजे राणा कपूर की बेटी और पत्नी ED के कार्यालय पहुंची, जहां करीब 3 घंटे तक दोनों से पूछताछ की गई. आपको बता दें कि जांच एजेंसियां, राणा कपूर के पूरे परिवार पर लगातार शिकंजा कसती जा रही हैं. राणा कपूर की बेटी रोशनी कपूर को रविवार को मुंबई हवाई अड्डे पर विदेश जाने से रोक दिया गया था.

वह ब्रिटिश एयरवेज से लंदन जाना चाह रही थीं. इससे पहले ईडी ने राणा कपूर और उनके परिवार, जिसमें पत्नी बिंदु कपूर, बेटियां- राखी कपूर टंडन, राधा कपूर और रोशनी कपूर के विरुद्ध लुक आउट नोटिस जारी किया था. इसका अर्थ यह हुआ कि इनमें से कोई भी अनुमति के बिना भारत के बाहर यात्रा नहीं कर सकता. 

सऊदी अरब : तख्तापलट के आरोप में इतने लोगों को किया गया गिरफ्तार

महिला स्वस्थ तो परिवार स्वस्थ, सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं

अटल पेंशन योजना में महिलाओ की हिस्‍सेदारी हुई 43 फीसद

Related News