लोगों को खूब भाएगा इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया का ये नया गाना

बॉलीवुड सुपरस्टार इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया में ख्यात गायक बप्पी लहरी के सुपरहिट नंबर 'दिल में हो तुम' को फिर से सुना जा सकेगा। प्राप्त   जानकारी अनुसार इस गाने को सुपरहिट सिंगर और कंपोजर अरमान मलिक ने गाया है मलिक आज के दौर के सुपरहिट सिंगर है। इसके साथ ही यह अरमान मलिक का लगातार यह तीसरा गाना होगा जो कि उन्होंने इमरान हाशमी के लिए गाया है।पहले दो गाने सुपरहिट गानों की लिस्ट में हिट रह चुके हैं।

बंगाली फिल्म गाने का था रीमेक

जानकारी के लिए बता दे इमरान हाशमी पर फिल्माया गया गाना 'दिल में हो तुम' बप्पी लहरी के कंपोजीशन का नया रूप है। इसके पहले यह गाना विनोद खन्ना व अनिता राज की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में फिल्माया जा चुका है। जानकारी के मुताबिक यही गाना बप्पी लहरी की बंगाली फिल्म के गाने का रीमेक था। जिसे उस समय किशोर कुमार ने 'अमर संगी' फिल्म में गाया था।

लोगों को जरूर भाएगा गाना 

प्राप्त जानकारी अनुसार करीब कई वर्षो बाद रोचक कोहली ने इसी गाने को री कंपोज किया है। लिरिक्स मनोज मुंतशिर के हैं। वही अपनी स्पेशल टच के साथ अरमान मलिक ने इसे गाया है। जानकारी अनुसार इसके पहले इमरान हाशमी के लिए 'बोल दो ना जरा' 'मैं रहूं या ना रहूं' जैसे सुपरहिट गाने अरमान ने गाए थे। चीट इंडिया की टीम को यह विश्वास है यह गाना भी लोगों को जरूर भाएगा।

Zero को पीछे छोड़ 100 करोड़ की ओर बढ़ रही KGF, 5 दिन में इतनी हुई कमाई

ये है सलमान खान के दुश्मनों की लिस्ट, देखते ही गुस्से से लाल हो जाते हैं भाईजान

बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर है बिग बॉस, सलमान खान और कंटेस्टेंट्स पर चलाता है हुक्म

Related News