इंदिरा गांधी बनी नजर आईं कंगना रनौत, इमरजेंसी का फर्स्ट लुक जारी

धाकड़ के सुपर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना अपनी नयी फिल्म के साथ धमाका करने जा रहीं हैं। जी दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। आप सभी ने अब तक कंगना को पर्दे पर रानी झांसी, थलाइवी जयललिता के दमदार किरदार निभाते हुए देखा होगा। इन किरदारों को निभाने के बाद कंगना रनौत ने अपने फैंस को फिर से सरप्राइज कर दिया है। जी दरअसल कंगना रनौत अब देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने जा रही हैं। आपको बता दें कि फिल्म का नाम है इमरजेंसी।

जिसकी शूटिंग कंगना रनौत ने शुरू कर दी है। जी हाँ और इसी के साथ कंगना ने फैंस को ट्रीट देते हुए फिल्म से अपना पहला लुक रिवील कर दिया है। आप देख सकते हैं इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत के फर्स्ट लुक के साथ मूवी की एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है। इस टीजर में इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत अमेरिका के राष्ट्रपति को मैसेज देने को कहती हैं कि उनके दफ्तर में उन्हें मैडम नहीं 'सर' कहा जाता है। वहीं अगर हम कंगना के लुक की बात करें तो एक्सप्रेशंस से लेकर उनकी आवाज तक को इंदिरा गांधी से मैच करने की काफी कोशिश की गई है।

वैसे यह मानना पड़ेगा इंदिरा गांधी के रोल को कंगना रनौत ने परफेक्शन के साथ पकड़ा है। जी हाँ और उनका प्रोस्थेटिक मेकअप जिसने भी किया है उसने कंगना रनौत को इंदिरा गांधी जैसा दिखाने में काफी मेहनत की है। अंत में नतीजा सबसे सामने है। जी दरअसल कंगना रनौत हूबहू इंदिरा गांधी जैसी लग रही हैं और साफ दिखता है कि कंगना के लुक पर बेहद बारीकी से काम किया गया है।

मशहूर डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, बोले- 'मैं गे नहीं हूँ लेकिन।।।'

'सुशांत की मौत एक साजिश थी', बहन प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की गंदगी को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा , कहा- 'मेरी बॉडी और ग्लैमर।।।'

Related News